पैदा होने से पहले ही इस एक्ट्रेस को जान से मारना चाहते थे उनके पिता
पैदा होने से पहले ही इस एक्ट्रेस को जान से मारना चाहते थे उनके पिता
Share:

फिल्म अय्यारी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने अपने करियर में कई कठिनाईओ का सामना किया है. लेकिन करियर से पहले पूजा इस दुनिया में आने के लिए भी कई समस्या से गुजरी है. जी हाँ... पूजा की जिंदगी की दुखभरी कहानी सुनकर शायद आपका भी दिल भर सकता है. पूजा एक लड़की थी सिर्फ इसलिए उन्हें पैदा होने से रोका जा रहा था. और खुद पूजा के पिता ही उन्हें इस दुनिया में आने से रोक रहे थे.

इस बात का खुलासा खुद पूजा ने किया है. उनका कहना है कि वो उन लड़कियों में से एक है जिनके परिवार वाले लड़की के जन्म से पहले ही उसे मार देते है. पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन के संघर्ष की कहानी बताई. पूजा ने बताया कि, जब वो अपनी माँ के पेट में थी तब उनके पिता को पता चला की लड़की है. उनके पिता ने कहा कि वो बेटी नहीं चाहते है. और जब पूजा का जन्म हुआ तो उनके पिता हॉस्पिटल में पूजा को देखने तक नहीं गए. इतना ही नहीं जब पूजा 20 दिन की हुई तब उनके पिता ने पूजा और उनकी माँ को घर से भी निकाल दिया.

दरअसल पूजा के पिता ने उनकी माँ के सामने एक शर्त रखी थी कि या तो वो बेटी को छोड़ दे और या फिर घर छोड़ दे. तब पूजा की माँ अपनी दोनों बेटियों को लेकर अपने मायके कोलकता चली गई थी. पूजा की माँ ने बड़ी कठिनाइयों में अपनी दोनों बेटी की परवरिश की. पूजा अपनी माँ को रियल फाइटर मानती है. उनका कहना है कि आज वो जो कुछ भी है अपनी माँ की वजह से ही है.

वैलेंटाइन डे के मौके पर 'पैडमैन' की कमाई में बड़ा बदलाव

Pari Trailer : उल्टी लटकती हुई चुड़ैल बनी अनुष्का देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

Student of the Year 2 में नजर आएँगे ये दो नए खूबसूरत चेहरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -