सैमसंग के इस स्मार्टफोन की खरीद पर पाये ढेर सारे ऑफर्स
सैमसंग के इस स्मार्टफोन की खरीद पर पाये ढेर सारे ऑफर्स
Share:

दक्षिण कोरिया कंपनी ने हालही में 2017 के सबसे बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस 8 + को लांच किया था. ताजा खबर की बात करे तो इसी स्मार्टफोन का एक प्रीटी पिंक कलर वेरैंट भी लांच किया था. आपको बता दे इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम ओर 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,000 रूपये ज्यादा 74,900 रूपये की कीमत रखी थी. इसके अलावा भारत में लांच करने के ठीक एक महीने बाद गैलेक्सी एस 8 6जीबी रैम वेरिएंट 128 जीबी इनबिल्ट को लांच  करने के ठीक एक महीने के भीतर 4000 रूपये की कटौती की गयी है.

सैमसंग  ने अपनी शॉपिंग वेबसाइट पर भी इसकी कीमत को अपडेट किया है. कटौती के बाद यूजर को यह स्मार्टफोन का 6 जीबी वाला वेरिएंट अब 70,900 रूपये में ब्लैक कलर  खरीदने के लिए उपलब्ध है. वहीँ ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर यह 74,900 रूपये में लिस्टेड है. अगर उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को खरीदता है तो जियो सिम को 309/509 का रिचार्ज करने पर डबल देता,मुफ्त शिपिंग और वायरलेस चगर भी ले पायेगा. इसके अलावा एचडीएफसी कार्ड से खरीदी करने पर 3000 रूपये का कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर का भी लाभ ले पायेगा. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

लांच से पहले हुआ खुलासा iPhone 8 में फिंगरप्रिंट स्केनर नहीं मिलेगा

बिना बैटरी के फ़ोन का निर्माण कुछ ऐसे किया लोग हुये हैरान

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में है दोनों ओर 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर

किसी एप्प को डाउनलोड करने से पहले इन तथ्यों पर परख कर देखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -