हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में हारा भारत
हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में हारा भारत
Share:

चार देशों के इन्विटेशनल हॉकी टूर्नामेंट के फ़ाइनल मुकाबले में भारत की पुरुष हॉकी टीम को रविवार को पहले चरण के फाइनल में बेल्जियम से हार का सामना करना पड़ा. ब्लेक पार्क में खेले गए इस मुकाबले में बेल्जियम ने भारत को 2-1 से हराया. इस मैच में बेल्जियम ने शुरुआत से ही पकड़ बनाये रखी और गेम के चौथे मिनट में ही गोल कर भारत के खिलाफ बढ़त बना ली. बेल्जियम के लिए ये गोल टॉम बून ने किया. इसके बाद भारत ने भी जोरदार वापसोई करने की पूरी कोशिश की और सफल भी रहे.

19वें मिनट में रुपिंदर सिंह के पास को मनदीप सिंह ने शानदार गोल में तब्दील कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया. हालांकि तीसरे क्वार्टर में बेल्जियम ने अपने डिफेंस पर ध्यान केंद्रित किया और 36वें मिनट में सेबेस्टियन डेकियर की ओर से किए गए गोल ने टीम को एक बार फिर बढ़त दिलाते हुए भारत के खिलाफ स्कोर 2-1 कर दिया.

चौथे और आखरी क्वार्टर में भारतीय खिलाडियों ने इस मैच में वापसी करने कि पूरी कोशिश की लेकिन बेल्जियम के गोलकीपर विंसेंट वानेस्क ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की एक न चलने दी और गोल करने की कई कोशिशों को नाकाम कर दिया. इसी के साथ बेल्जियम की टीम ने भारत के ऊपर 2-1 से जीत दर्ज की.

 

राम सिंह गुलेरिया कॉलेज टीम ने अपने नाम किया खिताब

जीत की ख़ुशी जाहिर करते समय खिलाडी की मौत

आईपीएल 2018: नीलामी के लिए तैयार, क्रिकेट के स्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -