पति की प्रताड़ना से तंग आकर डॉक्टर ने ख़त्म की जिंदगी
पति की प्रताड़ना से तंग आकर डॉक्टर ने ख़त्म की जिंदगी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मधु विहार इलाके में कुर्मांचल अपार्टमेंट के मकान नंबर 89 में रहने वाली डॉ. रितु बंगोती ने अपने बेडरूम के अंदर इंजेक्शन लगाकर सुसाइड कर लिया. बताया जाता है कि उनका अपने पति के साथ हमेशा झगड़ा होता रहता था. मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपी पायलट पति से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में डॉ. रितु बंगोती अपने पति बृजेश बंगोती और एक दो साल की बच्ची के साथ रहती थी. रितु का पति एयर इंडिया में पायलट है और वह एम्स में सीनियर डॉक्टर थी. पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. आरोप है कि पति उनके गालियां देने का साथ मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था. मृतक की मां का आरोप है कि उनकी बेटी का पति उसके साथ मारपीट करता था. पिछले छह महीने से उनका झगड़ा और बढ़ गया था. इसी से परेशान हो कर रितु ने इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला डॉक्टर के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पति बृजेश कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उधर घरवालों का आरोप है की पुलिस के पास रितु का सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस वाले इस मामले में कुछ भी बात करने से बचते नजर आ रहे हैं. फिलहाल जांच जारी है.

बेटी के बॉयफ्रेंड व भाई का रेप करने वाली महिला को 4 साल...
गर्लफ्रेंड की बहन को गोली मारकर सिरफिरे आशिक ने खुद को...

बेरहमी से कर दी गई कारोबारी की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -