एशियाई हॉस्पिटल ने मृतक के परिजनों के साथ किया ऐसा
एशियाई हॉस्पिटल ने मृतक के परिजनों के साथ किया ऐसा
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक निजी हॉस्पिटल ने इलाज के नाम पर लाखों को धमा दिया है पर इसके बाद भी हॉस्पिटल पीड़ित महिला और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की जान नहीं बचा पाया है. पुलिस के अनुसार फरीदाबाद के गांव नचौली में रहने वाली श्वेता पिता सीताराम की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई , बताया जा रहा है कि मृतिका को बुखार था.

जिसे 13 तारीख के दिन एशियन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, भर्ती होने के तीन चार दिन बाद डॉक्टरों ने मृतिका के परिजनों को बताया कि बच्चा महिला के पेट में मर गया है और ऑपरेशन करना पड़ेगा. जिसके लिए आपको साढ़े तीन लाख रूपए जमा कराने होगें. लेकिन 22 दिन बाद उसकी मौत हो गई. वहीं पीड़िता के मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया. हंगामा होता देख पूरा अस्पताल सकते में आ गया.

वहीं परिजनों का आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के चलते गर्भवती महिला की मौत हो गई है ऊपर से अस्पताल प्रशासन ने इलाज के नाम पर हमको 18 लाख का बिल थमा दिया है जो कि संभव नहीं है इस लिए हम प्रशासन से मांग करते है कि वो इस मामले की जांच करे .

मजे’ के लिए किया था नाबालिग से गैंगरेप

भाई के सर पर तमंचा रखकर नाबालिग से दुष्कर्म

दोस्त से संबंध बनाने से इंकार करने पर दिया तीन तलाक़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -