IPL 11:चेन्नई को झटका बाहर हुए केदार जाधव
IPL 11:चेन्नई को झटका बाहर हुए केदार जाधव
Share:

दिल्ली: IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज केदार जाधव मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आईपीएल के 11वें सीजन से बाहर हो गए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले गए लीग के उद्घाटन मैच में जाधव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था.

केदार जाधव इसके बाद वह 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मैदान से बाहर चले गए थे. जाधव ने इसके बाद बल्लेबाजी में वापसी की थी और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का और फिर पांचवीं गेंद पर चौका मारकर चेन्नई को जीत दिलाई थी. चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने कहा, 'उनका लीग से बाहर होना हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है. मध्यक्रम में वह हमारे प्रमुख खिलाड़ी थे.' चेन्नई ने इस साल जनवरी में हुई नीलामी में जाधव को 7.8 करोड़ रुपये में खरीदा था

बता दें कि CSK को अब अपना अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है. आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 11 का आगाज जीत के साथ किया है, CSK ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया.

IPL2018 : पहली हार का स्वाद चखाने के लिए राइडर्स-किंग्स आज आमने सामने

IPL2018LIVE : रॉयल्स को धूल चटाने वाले गब्बर को मिला 'मैन ऑफ द' मैच अवॉर्ड

IPL2018: इस 19 साल के अफगानी गेंदबाज ने किया कमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -