जानिए मयंती लैंगर को कौन ले जाना चाहता है डिनर पर, क्या मिला जवाब
जानिए मयंती लैंगर को कौन ले जाना चाहता है डिनर पर, क्या मिला जवाब
Share:

दिल्ली: आईपीएल शुरु हो चूका है आईपीएल भारत में क्रिकेट के त्योहार की तरह है और हर साल फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार होता है. आईपीएल के दौरान सोशल मीडिया पर भी फैंस काफी एक्टिव रहते हैं. इसी बीच एक फैन ने स्टार स्पोर्ट्स की एंकर मयंती लैंगर को डिनर पर साथ ले चलने का ऑफर दे दिया.

बता दें कि इस बार आईपीएल के राइट्स स्टार स्पोर्ट्स के पास हैं, लिहाजा इस टूर्नामेंट में मयंती लैंगर भी एंकरिंग कर रही हैं. मयंती लैंगर से एक शख्स ने पूछा कि, 'मैं जब आपको देखता हूं, तो मुझे आईपीएल अच्छा नहीं लगता. आप क्लास और पर्सनैलिटी का जबरदस्त मेल हैं. काश मैं उस लायक होता कि आपको डिनर पर लेकर जा पाता. मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं कि आप कितनी खूबसूरत हैं'

बाद में मयंती ने भी उस शख्स को जवाब देते हुए कहा कि, 'शुक्रिया मुझे और मेरे पति को आपके साथ डिनर पर चलने में खुशी होगी.' गौरतलब है कि आईपीएल सीजन 11 का धमाकेदार आगाज हो गया है और पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 1 विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की है. इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को हराया जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को शिकस्त दी है.

IPL 11:चेन्नई को झटका बाहर हुए केदार जाधव

IPL2018 : पहली हार का स्वाद चखाने के लिए राइडर्स-किंग्स आज आमने सामने

IPL2018LIVE : रॉयल्स को धूल चटाने वाले गब्बर को मिला 'मैन ऑफ द' मैच अवॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -