यहाँ के लोगों को नहीं है बाथरूम जाने का समय, इसलिए करते हैं ये काम
यहाँ के लोगों को नहीं है बाथरूम जाने का समय, इसलिए करते हैं ये काम
Share:

भला इतना भी कौन बिज़ी हो सकता है कि बाथरूम जाने के लिए समय ना हो. ऐसा आपने कोई भी नहीं देखा होगा. एक समय के बाद आपको उठना ही पड़ता है ताकि आप अपनी नेचुरल प्रक्रिया कर पाए. लेकिन आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लोगों को बाथरूम का भी टाइम नहीं है. अब बाथरूम जाने का समय नहीं है तो फिर वो लोग क्या करते होंगे आइये हम आपको बता देते हैं कि ऐसी स्थिति में क्या करते हैं यहां के लोग और कौन हैं ये लोग. 

हम यह अच्छी तरह जानते है की प्राइवेट कंपनियों में काम करना दिन पर दिन मुश्किल होता जा रहा है. लंबे काम के बाद भी बहुत कम तनख्वाह दी जाती है. प्राइवेट सेक्टर में बढ़ती प्रतियोगिता के चलते कपंनियों में काम करने वाले लोगों पर काम का दबाव लागातार बढ़ता जा रहा है. लेकिन ये जानकर आपको हैरानी होगी कि अमेरिका की कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को बाथरूम जाने तक की छूट देना बंद कर दिया है. जी हाँ, आप भी चिंता में पड़ गए होंगे लेकिनम ये सच है. 

आपको बता दें, एक बड़ी चिकन कंपनी की असेंबली लाइन में काम करने वाले कर्मचारी ने बताया कि हमें काम के दौरन हगीज और पैम्पर्स पहनने के लिए कहा गया ताकि हम बार-बार बाथरूम ना जाएं. बाथरूम के लिए ब्रैक लेने पर पॉल्ट्री इंडस्ट्री ने ब्रेक लगा दिया है और कर्मचारियों को ज्यादा प्रोडक्शन के लिए नैपी पहनने के लिए कहा जा रहा है. समय  ख़राब न हो इसके लिए ये कंपनी ऐसा काम कर रही है जो बेहद ही अजीब है.  

7 साल के इस बच्चे की सालाना कमाई है 155 करोड़ रूपए

किसानों ने निकाली गन्ने की शवयात्रा, रीति-रिवाज से किया अंतिम संस्कार

अपनी जीभ से माथा छू लेता है ये आदमी, देखकर सभी रह जाते हैं दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -