फेसबुक डेटा चोरी : रविशंकर प्रसाद ने दी मार्क जकरबर्ग को चेतवानी
फेसबुक डेटा चोरी : रविशंकर प्रसाद ने दी मार्क जकरबर्ग को चेतवानी
Share:

आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से सियासी पारा चढ़ने लगा है. अभी 2019 लोकसभा चुनाव में करीब 1 साल का समय बचा हुआ है, लेकिन कोई भी राजनीतिक पार्टी इस समय को व्यर्थ नहीं जाने देना चाहती है. हर राजनीतिक पार्टी अभी से ही चुनावी रणनीति तैयार करने लगी है. साथ ही पार्टियों की अपनी विपक्षी पार्टियों पर भी नजर है. सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर काफी सचेत है. 

आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए और फेसबुक डेटा के चोरी होने को लेकर सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग को चेतावानी दी है. रवि शंकर प्रसाद ने चेतावनी देते हुए कहा है कि ''श्री मार्क ज़करबर्ग आप भारत के आईटी मंत्री के अवलोकन को बेहतर ढंग से जानते हैं, यदि किसी भी भारतीय का डेटा चोरी होता है और वह फेसबुक के डेटा सिस्टम से मिलान करता है, तो यह हमारे द्वारा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री ने कहा कि हमें आईटी कानून के द्वारा शक्तियां मिली हैं, जिसमे हमारे द्वारा आपको भारत बुलाया जाना भी शामिल है. 2019 चुनाव को लेकर प्रसाद ने कहा कि भारत की चुनावी प्रक्रिया को प्रभावित करने के लिए फेसबुक सहित किसी भी संगठन का कोई भी प्रयास सहन नहीं किया जाएगा. 

राज्यसभा के लिए अब अखिलेश की डिनर डिप्लोमेसी

योगी के मंत्रिमंडल का विस्तार अगले महीने

जीत के बाद सदमे में था ये भारतीय खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -