नहीं हो रही कम सलमान और शिल्पा की मुश्किलें
नहीं हो रही कम सलमान और शिल्पा की मुश्किलें
Share:

हाल ही में वाल्मीकि समाज के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के लिए बजरंगी भाईजान सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज हुई है. मुंबई में अनुसूचित जाति के पूरे समुदाय को अपमानित करने के लिए दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. सलमान की हाल ही में रिलीज फिल्म के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की जा रही है. उन्होंने कहा है कि अगर उनकी मांग नही मानीं जाती है तो वे देशभर में एक बड़ा अभियान छेड़ने को मजबूर होंगे.

सलमान ने अपने डांस और शिल्पा ने अपने लुक को लेकर एक इंटरव्यू में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. दोनों के इंटरव्यू के वीडियो कुछ दिन पहले ही वायरल हुए हैं जिसके बाद से इसपर विवाद बढ़ता ही जा रहा है.

सबसे पहले वाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी, दिल्ली प्रदेश ने पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी को दोनों के खिलाफ शिकायती पत्र लिखा था. सोशल मीडिया पर लोगों में और मंगलवार को राजस्थान के अजमेर में दोनों के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई. अजमेर में दोनों के पुतले फूंके गए और सलमान के होर्डिंग्स को आग भी लगा दी गई.

इसके अलावा जयपुर और जोधपुर में सलमान की हाल ही रिलीज फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर भी जबरदस्त विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. लोगों ने विरोध में सिनेमा हॉल में तोड़-फोड़ के साथ पोस्टर-बैनर फाड़ डाले. प्रदर्शनकारियों ने सलमान का पुतला फूंका और फिल्म के शो रद्द करने की भी मांग की.

मुरादाबाद के एक थिएटर के बाहर जमा होकर लोगों ने 'सलमान खान हाय-हाय' के नारे लगाए. इन लोगों का आरोप है कि सलमान और शिल्पा ने उनका अपमान किया है और उनकी सरकार से मांग है कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणबीर मेहँदी लगाए बैठे रह गए, और दुल्हनिया विराट ले गए

गुदगुदाने के लिये तैयार ‘जीजाजी छत पर हैं’

ट्रिस्टन को पसंद है क्लोई का प्रेगनेंसी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -