इंग्लैंड को बांग्लादेश दौरे पर नही मिलेगा प्रशंसको का सपोर्ट
इंग्लैंड को बांग्लादेश दौरे पर नही मिलेगा प्रशंसको का सपोर्ट
Share:

नई दिल्ली : इंग्लैंड क्रिकेट टीम को आगामी बांग्लादेश दौर में अपने कुछ प्रमुख खिलाडि़यों के अलावा सबसे महत्वपूर्ण फैंस ग्रुप की कमी खलेगी। सुरक्षा गारंटी नहीं मिल पाने के कारण इंग्लिश फैंस ग्रुप ‘बर्मी आर्मी’ ने बांग्लादेश नहीं जाने का फैसला किया है। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि बांग्लादेश में बर्मी आर्मी के सदस्यों को होटल से स्टेडियम आने-जाने के दौरान सुरक्षा गारंटी नहीं दी जा रही है।

इंग्लिश वन-डे टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन और एलेक्स हेल्स ने सुरक्षा कारणों से बांग्लादेश जाने से इंकार कर दिया। बर्मी आर्मी की प्रेस रिलीज के अनुसार बांग्लादेश की तरफ से हमें उन होटल्स की सूची प्रदान की गई है, जहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। इसके अलावा यह बताया गया कि स्टेडियम में भी हमें विशेष एरिया में बैठना होगा। लेकिन हमें स्टेडियम में होटल आने-जाने के दौरान सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई जा रही है।

इसके लिए हमें निजी सुरक्षा एजेंसी की सेवाएं लेने को कहा गया है। इसके मद्देनजर हमने ग्रुप के रूप में बांग्लादेश नहीं जाने का निर्णय लिया है। बर्मी आर्मी इंग्लिश क्रिकेट फैंस का वह ग्रुप है जो देश-विदेश में इंग्लैंड के मैचों के दौरान अपनी टीम के समर्थन के लिए उपस्थित रहता है।

गेल ने उठाया दिल में छेद वाले रहस्य से पर्दा

आज ही लगाया था सचिन ने वन डे का पहला शतक

टीम इंडिया के चयन के बाद चीफ सिलेक्टर संदीप पाटिल का...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -