नवरात्रि में खरीदें Panasonic के ये स्मार्टफोन, इस दिन से शुरू होगी बिक्री
नवरात्रि में खरीदें Panasonic के ये स्मार्टफोन, इस दिन से शुरू होगी बिक्री
Share:

पैनासोनिक ने कल भारतीय बाजार में एक नहीं दो स्मार्टफोन मिड-रेंज सेगमेंट के लॉन्च किये हैं. कम्पनी ने Panasonic Eluga X1 और Eluga X1 Pro को डुअल रियर कैमरा सेटअप और नौच डिस्प्ले के साथ बाजार में उतार दिया है. दोनों ही स्मार्टफोन स्टेनलेस बॉडी के साथ है और इसके फ्रंट डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास लगाया गया है. इसके अलावा पैनासोनिक के इस एलुगा सीरीज के फोन्स में इन्फ्रारेड फेस अनलॉक फीचर शामिल किया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आपको बता दें कि 10 अक्टूबर से ये दोनों स्मार्टफोन बिक्री के लिए  उपलब्ध हो जाएंगे. 

आपको बता दें की एलुगा X1 और एलुगा X1 Pro के स्पेसिफिकेशन में कुछ खास अंतर नहीं है. इन फोन्स के स्टोरेज डिपार्टमेंट में थोड़ा-बहुत फर्क है. पैनासोनिक एलुगा X1 की कीमत 22,990 रूपये रखी गयी है जबकि एलुगा X1 Pro की कीमत 26,990 रूपये है.दोनों ही पैनासोनिक के फोन्स में 16MP और 5MP का डबल रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. वहीँ फ्रंट साइड में 16MP का सेल्फी कैमरा भी दोनों स्मार्टफोन में सेटअप दिया गया है. आपको इन दोनों नए स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी मिलेंगी. 

पैनासोनिक एलुगा X1 और एलुगा X1 प्रो में 6.18 इंच का फुल एचडी+ नौच स्टाइल वाला डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन के साथ दिया गया है. दोनों स्मार्टफोन मीडियाटेक हिलियो P60 ओक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करने में सक्षम है. रैम और स्टोरेज पैनासोनिक के एलुगा X1 में 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज दी गयी है. वहीं एलुगा X1 प्रो में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी आपको मिलेंगी. 

 

 

यह भी पढ़ें...

युवाओं के पास 30000 कमाने का शानदार अवसर, NIT में वैकेंसी

अब आप भी सोशल मीडिया के जरिये ऐसे जीत सकते है 50 हजार का इनाम

यहाँ मिलेगा आपको 500 में मोबाइल फोन, 10 में मोबाइल कवर

Jio दे रहा है 1 जीबी 4जी डाटा मुफ्त इस तरह करे प्राप्त

V11 Pro भारत में लॉन्च, इस फीचर से करेगा बाज़ार में राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -