द्रविड़ की दरियादिली! ना शोहरत चाहिए ना पैसा
द्रविड़ की दरियादिली! ना शोहरत चाहिए ना पैसा
Share:

भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम को विश्व कप का खिताब दिलवाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका वाले कोच राहुल द्रविड़ की दरियादिली का एक और उदाहरण देखने को मिला है. विश्व कप विजेता टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड ने इनामी राशि को लेकर नाखुशी जाहिर की है. गौरतलब है कि हाल ही में न्यूजीलैंड में हुए अंडर-19 विश्व कप में भारतीय टीम ने चौथी बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था. इस जीत के बाद BCCI ने मुख्य कोच, सहायक कोच और टीम के प्लेयर्स के लिए इनामी राशि की घोषणा की थी.

इस इनामी राशि को लेकर द्रविड ने मांग की थी कि इनाम के तौर पर मिलने वाली रकम सभी को बराबर दी जाए. अब द्रविड़ की इस मांग को बीसीसीआई द्वारा स्वीकार कर लिया गया है. यहां गौर करने वाली बात ये है कि द्रविड़ की मांग को मान लिए जाने के बाद खुद उनकी इनामी राशि आधी रह जाएगी. द्रविड़ के इस काम को सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिल रही है.

गौरतलब है कि को बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को 50 लाख, और स्पोर्ट स्टाफ व टीम के हर मेंबर को 30 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की थी. लेकिन अब हेड कोच द्रविड़ और सपॉर्ट स्टाफ दोनों को 25-25 लाख रुपए मिलेंगे. इसके अलावा इनामी रकम अब अंडर-19 टीम के उन सदस्यों को भी दी जाएगी जिन्होंने पिछले एक साल से टीम के साथ जुड़ काम किया है.

जब कप्तान कोहली ने धवन को दिया हेड मसाज

अब वनडे में करूंगा वापसी- सुरेश रैना

भारत से हार के बाद अफ्रीकी कोच का फूटा गुस्सा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -