जब कप्तान कोहली ने धवन को दिया हेड मसाज
जब कप्तान कोहली ने धवन को दिया हेड मसाज
Share:

भारत का साउथ अफ्रीका टूर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए खासा शानदार रहा. कम्पान के रूप में तो उनका ये दौरा काफी जबरदस्त रहा ही साथ ही बल्लेबाज के रूप में भी उन्होंने कई ऐतिहासिक पारियां खेलीं. हालांकि कोहली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले में मांसपेशियों में खिचाव के कारण नहीं खेल पाए थे. उनकी जगज इस मैच में रोहित शर्मा ने कप्तानी की थी. तीसरे मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठे विराट ने टीम को चीयर करने के साथ कुछ ऐसा भी कर दिया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

दरअसल मैच के दौरान विराट विराट कोहली शिखर धवन को हेड मसाज देते नजर आए. केप टाउन के न्यूलैंड्स में खेले गए आखिरी टी-20 में वो ओपनर शिखर धवन को हेड मसाज देते दिखे. जैसा कि हम जानते ही है इन दोनों खिलाड़ियों की आपस में खूब पटरी खाती है. दोनों को कई बार साथ में मस्ती करते भी देखा जा चुका है. आपको याद दिला दें कि जब विराट की नई नवेली दुल्हन अनुष्का शर्मा, साउथ अफ्रीका में थीं तो धवन का परिवार विराट-अनुष्का साथ घूमने गया था.

गौरतलब है कि शिखर और कोहली के बीच मैदान पर भी अच्छी कमेस्ट्री देखने को मिलती है. अफ्रीका दौरे पर खेली गयी वनडे सीरीज के चौथे मैच में इन दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर 158 रन की साझेदारी की थी. दक्षिण अफ़्रीकी दौरा शिखर और कोहली के लिए काफी शानदार रहा. कोहली ने 6 मैचों की वनडे सीरीज में कुल 558 रन बनाए. वहीं शिखर धवन ने इस पूरी सीरीज के दौरान 323 रन बनाए.

 

अब वनडे में करूंगा वापसी- सुरेश रैना

भारत से हार के बाद अफ्रीकी कोच का फूटा गुस्सा

रोमेलु लुकाकु की शानदार वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -