अब वनडे में करूंगा वापसी- सुरेश रैना
अब वनडे में करूंगा वापसी- सुरेश रैना
Share:

लम्बे समय के लिए टीम इंडिया से बाहर रहे सुरेश रैना को जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में अपना प्रदर्शन करने का मौका मिला तो उन्होंने इसे भुनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखरी टी-20 मैच में उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करने के साथ ही विरोधी टीम का एक विकेट भी चटकाया. मैच के बाद रैना ने कहा कि ऐसा प्रदर्शन करने से उनके आत्मविश्वास में काफी इजाफा हुआ है. इसी के साथ उन्होंने भारत की वनडे टीम में भी वापसी की उम्मीद जताई है.

गौरतलब है कि शनिवार को खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में भारत की तरफ से 31 वर्षीय रैना ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों पर 43 रन बनाए. साथ ही तीन ओवर में 27 रन देकर एक विकेट भी अपने नाम किया. एक अरसे के बाद रैना को उनके आल राउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. आपको बता दें कि अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में भारत की तरफ से सुरेश रैना और शिखर धवन ने बड़ी पारियां खेली जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीका के सामने 173 रनों का लक्ष्य रखा.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफ्रीका की टीम ने भारतीय गेंदबाजों और जबरदस्त फील्डिंग के आगे घुटने तक दिए. भारत ने ये फाइनल मैच 7 रन से जीतकर तीन मैचों की ट्टी-20 सीरीज पर 2-1 से कब्ज़ा कर लिया. रैना ने मैच के बाद कहा कि, उनके लिए वनडे टीम में वापसी करना कर इस ले को बरकरार रखना काफी महत्वपूर्ण है.

 

भारत से हार के बाद अफ्रीकी कोच का फूटा गुस्सा

रोमेलु लुकाकु की शानदार वापसी

टी-20 की ताज़ा रैंकिंग में धवन भुवी का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -