काम नहीं करते हैं, उनकी पिटाई होनी चाहिए- आप विधायक
काम नहीं करते हैं, उनकी पिटाई होनी चाहिए- आप विधायक
Share:

दिल्ली : थप्पड़ विवाद ने दिल्ली में भूचाल ला दिया है. आप सरकार के सीएम केजरीवाल क्या करे क्या न करे इसी पशोपेश में है इसी बीच आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने एक और विवादित बयान देते हुए कहा है कि जो भी अधिकारी काम नहीं करते हैं, उनकी पिटाई ही होनी चाहिए. जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तभी से बीजेपी और एलजी की तरफ से अड़ंगा लगाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि जो भी अधिकारी जनता के काम में अड़ंगा लगाते हैं वो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें. उन्होंने कहा कि मैंने बस इतना कहा है कि जनता के हित के लिए जो फैसलों की फाइल को रोकता है उनके साथ ऐसा ही होना चाहिए. मैंने कब कहा है कि सीएम आवास पर मारपीट हुई है. उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव ने सिर्फ एक शिकायत की और पुलिस सीएम के घर में घुस गई. हमारे मंत्री पर सचिवालय में हमला हुआ जिसके वीडियो सबूत हैं उस मामले में अभी तक पुलिस कोई कार्यवाही क्यों नहीं कर रही है.

उन्होंने कहा कि मैंने कोई मारपीट की वकालत नहीं की है, अगर कोई अफसर जनता के काम रुकेगा तो उसके साथ वही सलूक होना चाहिए. मैंने कोई गलत बात नहीं की. गौरतलब है कि मुख्य सचिव के साथ मुख्यमंत्री आवास पर आप विधायक के द्वारा कि कई कथित मारपीट की घटना के बाद आप सरकार हाशिये पर आ गई है.

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल आवास खंगाला

सरकार को गिराने की साजिश हो रही है: AAP

गहरे संकट में 'आप'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -