नहीं कर पा रहे जरूरतों को पूरी तो ऐसे बढ़ाएं अपनी सैलरी
नहीं कर पा रहे जरूरतों को पूरी तो ऐसे बढ़ाएं अपनी सैलरी
Share:

अपने जीवन में हर इंसान की चाह होती है कि वह इतना पैसा कमाये की उससे उसका जीवन यापन आसानी से चल सके, उसके पास पैसों की कभी भी कमी न हों। लेकिन आमतौर पर यही देखने को मिलता है कि हम पैसा तो कमाते हैं लेकिन फिर भी महीने के आखिरी में हमें पैसों की तंगी आने लगती है। और फिर अगली सैलरी आने का इंतजार रहता है। मन में यह सवाल भी आता है कि काश हमारी सैलरी थोड़ी सी ज्यादा होती तो आज यह नौबत न आती। तो दोस्तों आज हम आपको सैलरी या फिर आपकी आमदनी बढ़ाने के कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद आपकी आमदनी पहले की अपेक्षा बढ़ जाएगी तो चलिए देखते है कि आखिर कैसे आप अपनी आमदनी बढ़ा सकते है।

गुरुवार को किसी मंदिर में लगे तुलसी के पौधे के आस पास की घास उखाड़ लें, इसके बाद इसे किसी पीले कपडे में बांधकर अपने व्यापार स्थल पर लाकर रख दें, आपके व्यापार में वृद्धि होगी। 

शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को अपने सामर्थ्य के अनुसार चावल शिवजी के मंदिर में लेकर जाएँ और अपने दोनों हाथों में चावल भरकर अर्पण कर देवें, बचा हुआ चावल निर्धनों में दान कर देवे।

अगर आपको कोई किन्नर मिले तो उसे कुछ धन दान करें और उससे वापसी में से उसके पास रखा हुआ सिक्का मांग ले ( आपके द्वारा दिए धन में से नहीं) और इसे ले जाकर अपने गल्ले में डाल दें। 

प्रत्येक शुक्रवार को तुलसी के सामने गाय के शुद्ध घी का दीपक जलाएँ और निम्नलिखित मन्त्र का जाप करें मन्त्र : ॐ श्रीं श्रीं श्रीं 
5. जब भी बैंक में पैसे जमा करवाने जाएँ नीचे दिए गये मन्त्रों का मन ही मन स्मरण करें। 

ऊं महालक्ष्म्यै नम: 
ऊं ह्रीं श्रीं महालक्ष्म्यै नम: 
ऊं नमो भगवते वासुदेवाय नम: 
ऊं विष्णवे नम: 
ऊं नमो नारायण:

 

ये उपाय करने के बाद मजबूत हो जाएगी आपकी भी आर्थिक स्थिती

खिड़की दरवाजे से निर्धारित होती है आपके घर की आर्थिक स्थिति

ये छोटे-छोटे रोज के काम बना देंगे आपके बिगड़े काम

एक चुटकी भर नमक भर देगा आपके घर की तिजोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -