महिलाओं से चैट करते समय पुरुष ना करें ये गलती
महिलाओं से चैट करते समय पुरुष ना करें ये गलती
Share:

आज कि दुनिया इतनी टेक्नोलॉजी भरी हो गयी है कि हम छोटी से छोटी बात कहने पर व्हट्स-अप, मेसेजिंग जैसी सर्विस का इस्तेमाल करते है. आजकल बात-चीत करने का अंदाज ही बदल गया लेकिन क्या आप जानते है कि मेसेज भेजने के भी कुछ तरीके होते है और कुछ बातो का ख्याल रखना पड़ता है. अक्सर लड़के, लड़कियों से चैट करते समय इन बातो को भूल जाते है.

अगर आपने किसी लड़की के नम्बर लिये है तो उसे नंबर लेते ही मैसेज न करे. पहले ये जाने कि ये नम्बर देते टाइम उसका व्यवहार कैसा था. क्या वह नम्बर देते टाइम उत्साहित थी या असहज थी और अगर ऐसा हुआ है तो थोड़ा इन्तजार करे और एक दो दिन के बाद मैसेज करे. अगर आप उसे जल्दी मैसेज करेंगे तो हो सकता है वो आपको चिपकू समझ ले. और अगर आपकी बात-चीत मैसेज के द्वारा स्टार्ट हो गयी है तो आप उसे बार-बार मैसेज न करे इससे वो चिढ़ सकती है क्योकि हो सकता है कि आपके पास टाइम है और उसके पास नहीं है ऐसी स्थिति में वो आपको अवॉइड भी कर सकती है.

शुरुआत के दिनों में हर बात न बताये आप उनसे वही बात करे जो दोनों में सामान है कोशिश करे कि ऐसे समय में आप उनसे उनकी पसंद कि चीजों के बारे में पूछ सकते है. अगर आप चाहते कि उसका ध्यान आपकी और अट्रैक्ट हो तो आपको बात करने का माहौल खुशनुमा बनाना होगा, क्योकि महिलाओ को ऐसे पुरुष ज्यादा पसंद आते है.

ये भी पढ़े

रिश्ते में ये सलाहें नजरअंदाज करे

ऑनलाइन डेटिंग करते समय न हो जाए भावुक

ऐसा होता है सिंगल्स का फ्यूचर और रिलेशनशिप वालों का फ्यूचर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -