किसके हाथ क्या आया, ठाकरे की वसीयत पर विवाद !
किसके हाथ क्या आया, ठाकरे की वसीयत पर विवाद !
Share:

मुंबई: शिवसेना के संस्थापक स्व. बाल ठाकरे की वसीयत को लेकर परिवार में विवाद की स्थिति है। ऐसे में उनके पुत्र जयदेव ठाकरे ने मुंबई उच्च न्यायालय में यह दावा कर दिया है कि उनकी पूर्व पत्नी स्मिता का बेआ ऐश्वर्य ठाकरे उनकी संतान नहीं है। दरअसल इस मामले में उद्धव ठाकरे के वकील जयदेव से जिरह कर रहे हैं। जयदेव बाल ठाकरे से अलग ही रहते थे। जयदेव ने बाल ठाकरने की वसीयत को चुनौती भी दी थी। उनका प क्ष था कि उन्हें बाल ठाकरे की संपत्ति में कोई अधिकार नहीं मिला है।

मगर वसीयत में ऐश्वर्य का नाम शामिल है। जबकि जयदेव का कहना है कि ऐश्वर्य उनका बेटा नहीं है। उद्धव ठाकरे के अभिभाषक ने सवाल किए आखिर यह कौन था तब जयदेव द्वारा कहा गया कि अधिकांशतः पहली मंजिल पर ताला ही लगा रहता था। मगर ऐसा कहा गया है कि वहां कुछ लोग रहते थे। आखिर वे कौन थे जब यह सवाल जयदेव से किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बारे में कुछ भी नहीं पता था हां, जब उन्होंने पिता से इस बारे में जानकारी ली तो उनका कहना था कि ऐश्वर्य नामक व्यक्ति वहां पर निवास करता है।

जब एडवोकेट ने सवाल किए कि ऐश्वर्य आपका पुत्र है तो जयदेव ने कहा कि नहीं। उनका कहना था कि वे काफी समय से ऐश्वर्य को लेकर हालात साफ करना चाहते थे मगर वे कुछ बता नहीं पाए। इस मामले में न्यायमूर्ति गौतम पटेल द्वारा जयदेव को आगे बोलने से रोक दिया। इसके बार दिन में भोजनावकाश तक के लिए कोर्ट स्थगित हो गया। इसके बाद जब कार्रवाई प्रारंभ हुई तो दोनों अभिभाषकों के ही साथ संक्षित बैठक की गई और सार्वजनिक कार्रवाई दिए जाने वाले आदेश तक न करने का फैसला सुनाया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -