'दिल क्या करे' सॉन्ग के रिक्रिएशन वर्जन ने यूट्यूब पर मचाया धमाल
'दिल क्या करे' सॉन्ग के रिक्रिएशन वर्जन ने यूट्यूब पर मचाया धमाल
Share:

युवाओ में आजकल पुराने गानो को नए और अनोखे अंदाज़ में पेश करने के ट्रेंड ख़ास है! इसी ट्रेंड को को देखते हुए एक नए बैंड "AB's Cut" ने हाल ही में 70 के दशक की फिल्म "जूली" के गाने "दिल क्या करे" को एक नए रूप में पेश किया जिसका म्यूजिक काफी प्रशंसनीय है. बैंड की ख़ास बात ये है की इसके सभी सदस्य निजी कंपनी में कार्येर्त है और संगीत इनकी हॉबी है. इस बात के मध्यनज़र ये गाना और इसका वीडियो काफी प्रभावशाली है.

बैंड के मुख्य सिंगर अनुज बाजपाई हंगामा डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट कंपनी में COO के पद पर नियुक्त है. अनुज का मानना है की अपने पैशन को फॉलो करने की कोई उम्र नहीं होती. कॉलेज के दिनों से ही अनुज स्टेज पर्फॉर्मन्सेस देते रहे! प्रोफेशनल कर्रिएर के शुरुआती सालो तक वो संगीत से जुड़े रहे और सिंगिंग टैलेंट हंट और ज़ी अंताक्षरी जैसी कई प्रतिस्पर्धाओ में भाग लिया. बढ़ते पद और जिम्मेदारियों के चलते कुछ समय के लिए संगीत से इनकी दूरी बनी, किन्तु अपने इस वीडियो को YouTube पे लाइव करके इन्होने बता दिया की संगीत और गायिकी में इनका कितना रुझान है और संगीत से अलग हो पाना इनके लिए नामुमकिन है.

अनुज चाहते है की बीते दौर के गानो को वह नयी पीड़ी को एक नए अंदाज़ में पेश करे और सभी इन गानो को आने वाले समय तक सुने! बैंड के अन्य सदस्य "Sandy" ने बताया की हम लगातार नए गाने अपने चैनल पर रिलीज़ करते रहेंगे और दुआ करते है की हमारा काम लोगो को पसंद आये.

बिकिनी में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को उत्साहित कर रही ये मॉडल

फिल्मों की शूटिंग से हुई आलिया परेशान, हो गई ये हालत

'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के बाद फातिमा का करियर पड़ा मुश्किल में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -