धोनी फील्ड पर इतने भी कूल नहीं थे- रैना
धोनी फील्ड पर इतने भी कूल नहीं थे- रैना
Share:

क्रिकेट जगत में कैप्टन कूल के नाम से पॉपुलर एमएस धोनी को भी गुस्सा आता था. इस बात की जानकारी मिली इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना से. लेकिन उनका गुस्सा जताने का अंदाज कुछ अलग था. बता दे कि, रैना ने स्पोर्ट्स एंकर गौरव कपूर के शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन्स’ में कहा कि धोनी फील्ड पर इतने भी कूल नहीं थे. उन्होंने धोनी की कप्तानी के कुछ मोमेंट्स भी शेयर किए.

सुरेश रैना ने कहा कि, ‘माही अपना गुस्सा दिखाते नहीं थे, दूसरे के लिए ये देखना बेहद मुश्किल होता था कि धोनी को गुस्सा आ रहा है’ ‘आप उनका चेहरा देखकर अंदाजा नहीं लगा सकते कि उनके दिमाग में क्या चल रहा होगा. वो कई बार गुस्सा होते थे, लेकिन उसे जाहिर नहीं करते थे. ओवर के खत्म होने के बाद जब कैमरे बंद होते थे और टीवी पर ऐड ब्रेक होता था, तब धोनी उस खिलाड़ी को कहते थे, सुधर जा तू’.

बता दे कि, धोनी के सबसे करीबी दोस्तों में एक गिने जाने वाले सुरेश रैना का कहना है कि, धोनी के चेहरे पर आसानी से कोई भाव नहीं देख सकते थे. यहां तक कि हम कोशिश करते थे कि वे कुछ रिएक्शन दें, लेकिन वे कभी गुस्सा होते नहीं दिखाई देते थे. गौरतलब है कि एमएस धोनी ने इसी साल जनवरी में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ दी थी. बता दे कि, उनकी कप्तानी में भारत ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और 2013 की आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी जीती है.

ये भी पढ़े

WBBL - सिडनी थंडर ने किया हरमनप्रीत से करार

बेंगलुरु ओपन- फाइनल में पहुंचे सुमित नागल

जब विराट ने प्रैक्टिस छोड़कर डॉगी के साथ की मस्ती

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -