बेंगलुरु ओपन- फाइनल में पहुंचे सुमित नागल
बेंगलुरु ओपन- फाइनल में पहुंचे सुमित नागल
Share:

बेंगलुरु ओपन टूर्नामेंट में सुमित नागल ने अपने शानदार प्रदर्शन से फाइनल में प्रवेश कर लिया है. सुमित नागल ने सेमीफाइनल में शीर्ष एकल खिलाड़ी युकी भांबरी को उलटफेर का शिकार बनाते हुए 6-4, 6-0 से हराया. नागल अब ख़िताब से केवल एक कदम दूर है. इस टूर्नामेंट की इनामी राशि एक लाख डॉलर है.

उल्लेखीनय है कि भारत के शीर्ष एकल टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी को बेंगलुरु ओपन टूर्नमेंट के सेमीफाइनल में सुमित नागल ने 6-4, 6-0 से मात दी है. अब नागल के पास ख़िताब जीतने का मौका है. 321वीं रैंकिंग्स के नागल का फ़ाइनल में मुकाबला ब्रिटेन के 19 वर्षीय जे क्लार्क से होगा. जे क्लार्क ने सेमीफाइनल में ताइवान के यांग सुंग को 6-3, 6-4 से हराया है. फ़ाइनल में नागल और क्लार्क के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा, इस टूर्नामेंट में जीतने वाले को एक लाख डॉलर इनामी राशि मिलेगी.

मुंबई ओपन टूर्नामेंट के महिला एकल में शारिपोवा ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. उज्बेकिस्तान की सबीना शारिपोवा ने उलटफेर करते हुए बेल्जियम की यानीना विकमायेर को हराया. पहला सेट गंवाने के बाद शारिपोवा ने शानदार वापसी की है. शारिपोवा ने एक घंटे और 56 मिनट में विकमायेर को  3-6, 6-4, 6-2 से  मात दी. शारिपोवा का सेमीफाइनल में मुकाबला डालिला जाकुपोविच से होगा. डालिला ने फ्रांस की क्वॉलिफायर एलिज जिम को 6-3 6-1 से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है. 

बेंगलुरु ओपन: रामकुमार बाहर, युकी भांबरी क्वार्टर फाइनल में

सुनील के बाद सहवाग सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं- सौरव गांगुली

जब विराट ने प्रैक्टिस छोड़कर डॉगी के साथ की मस्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -