जब विराट ने प्रैक्टिस छोड़कर डॉगी के साथ की मस्ती
जब विराट ने प्रैक्टिस छोड़कर डॉगी के साथ की मस्ती
Share:

नागपुर टेस्ट के दूसरे दिन के खेल की शुरुआत से पहले जब टीम इंडिया प्रेक्टिस कर रही थी, तो उस वक्त ऐसा वाकया हुआ जो बहुत ही रोमांचक था. दरअसल खेल की शुरूआत से पहले जब कप्तान कोहली मैदान पर प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे, तो उन्होंने जानवारों के लिए अपना प्यार दिखाया. बता दे कि बीसीसीआई ने आज सुबह एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट सिक्योरिटी डॉग्स के साथ खेलते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में कप्तान कोहली के पास एक प्यारा सा कुत्ता आता है, जिसे वह बड़े प्यार से सहलाते हैं और उसे प्यार करते हैं. कोहली उस डॉगी से हाथ मिला रहे हैं और उसके बालों में प्यार से हाथ भी फेरते हैं. बता दें कि कप्तान विराट कोहली का जानवरों से अधिक प्रेम है. इसके अलावा बीसीसीआई ने भी अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'कप्तान विराट कोहली का डॉगी के साथ लव अफेयर जारी है.

वही बात करे अगर मैच के बारे में तो टीम इंडिया ने नागपुर टेस्ट के दूसरे दिन श्रीलंका पर अपना शिकंजा कस लिया है और मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. वही दूसरे दिन दूसरे दिन टीम इंडिया ने मुरली विजय (नाबाद 56) और चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 33) की शानदार साझेदारी के दम पर एक विकेट के नुकसान पर 97 रन बना लिए थे.

ये भी पढ़े

साऊथ अफ्रीका दौरे के लिए निश्चिंत है जडेजा

अश्विन ने किया श्रीलंकाई बल्लेबाज को 12 बार आउट

ISL - जमशेदपुर एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच ड्रॉ

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -