तोगड़िया विवाद में आरएसएस के हस्तक्षेप की मांग
तोगड़िया विवाद में आरएसएस के हस्तक्षेप की मांग
Share:

अहमदाबाद : विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया द्वारा केंद्र सरकार पर निशाना साधने के बाद संघ परिवार में यह मामला गहराता जा रहा है .इसे देखते हुए अब विहिप के नेताओं ने अपने पितृ संगठन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है .

उल्लेखनीय है कि विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया ने अहमदाबाद में कल अस्पताल से बाहर आने के बाद क दिल्ली के राजनीतिक बॉस के इशारे पर क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर जेके भट्ट पर उनके व वीएचपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था. इसके बाद से यह मामला गंभीर होता जा रहा है. बता दें कि प्रवीण तोगड़िया के इस विवाद के बाद संतों ने भी उनसे दूरी बना ली है.

इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विहिप नेता रहे स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि सात्विक-आध्यात्मिक कार्य कर रहे लोगों को नाकारात्मक दृष्टिकोण नहीं अपनाने की सलाह देते हुए कहा कि , ऐसा करना संस्था या व्यक्ति के हित में नहीं है. स्मरण रहे कि सोमवार को अचानक गायब हुए प्रवीण तोगड़िया ने मंगलवार को मीडिया के सामने आकर आरोप लगाया था कि उनके एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है. इस बयान के बाद हड़कंप मच गया था.

यह भी देखें

बीच कॉन्फ्रेंस में छलके आंसू, केंद्र सरकार पे साधा निशाना

प्रवीण तोगड़िया को कोई गलत फहमी हुई है - विनय कटियार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -