दिल्ली हाईकोर्ट ने दी नेहरा को स्वीकृति
दिल्ली हाईकोर्ट ने दी नेहरा को स्वीकृति
Share:

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा अंतराष्ट्रीय टी-20 में दिल्ली में खेलेंगे. उन्होंने भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच के बाद सन्यास की घोषणा की है. यह मैच नवम्बर में खेला जायेगा. नेहरा ने अपने इस अंतिम मैच में अपने परिवार और दोस्तों को शामिल करने के लिए कोटला में कॉर्पोरेट बॉक्स की मांग की थी, दिल्ली उच्च न्यायालय ने  भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा के उस आग्रह को स्वीकृति दे दी है.

उल्लेखनीय है कि नेहरा के फेयरवेल मैच में परिवार के लिए फिरोजशाह कोटला कॉर्पोरेट बॉक्स का आग्रह किया था, दिल्ली उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति एस रविंद्र भट और न्यायमूर्ती संजीव सचदेवा की पीठ ने नेहरा के इस आग्रह को स्वीकारती दे दी है. नेहरा एक नवंबर को अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत कर रहे हैं जब भारत और न्यूजीलैंड टी20 मुकाबले में आमने सामने होंगे, अदालत ने साथ ही प्रशासक सेन के इस आवेदन को भी स्वीकृति दे दी, जिसमें उन्होंने क्रिकेट संस्थान के कर्मचारियों, स्टाफ, चयनकर्ताओं, कोचों, मैच में कमेंटरी करने वालों और साथ ही इससे जुड़े खिलाड़ियों में से प्रत्येक को दो-दो मुफ्त पास जारी करने की मांग की थी जो कुल 308 होते हैं.

बता दे कि नेहरा  भारतीय टीम से अपनी चोटों के कारण लम्बे समय से बाहर रहे उन्होंने अपने करियर में कुल 12 सर्जरी करवाई है. नेहरा ने 2011  विश्व कप में अपना मत्वपूर्ण योगदान दिया था और टीम विजेता रही थी. 

आशीष नेहरा लेगे अंतराष्ट्रीय मैचों से सन्यास

आशीष नेहरा ने कहा, सन्यास के बाद आईपीएल भी नहीं खेलूंगा

विराट कोहली और आशीष नेहरा से जुड़ा ये संयोग आप बिलकुल नहीं जानते होंगे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -