दिल्ली में बच्चों से चोरी कराने वाला गिरोह पकड़ाया
दिल्ली में बच्चों से चोरी कराने वाला गिरोह पकड़ाया
Share:

देश की राजधानी में पुलिस ने कारवाही करते हुए एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जो की बच्चो को ट्रैंनिंग देकर उनसे चोरी करातें थे. जानकारी के मुताबिक यह गैंग दिल्ली में फुटपाथ और सड़कों पर घूमने वाले नाबालिग लड़कों को बकायदा जेबकाटने और झपटमारी की खास ट्रेनिंग देता था. फिर उन्हें राजधानी दिल्ली के मेट्रो स्टेशन और रेलवे स्टेशनों पर वारदातों को अंजाम देने के लिए छोड़ देता था.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पांच लोगो को पकड़ा है जो की खुद को पुलिस से बचाने और जल्द पैसा कमाने के लिए दिल्ली में फुटपाथ और सड़कों पर भीख मांगने वाले नाबालिग लड़कों को पैसा कमाने का लालच देकर शाहदरा इलाके में एक कमरे पर ले गए. वहां उन्हें जेबकाटने, ब्लेड चलाने और झपटमारी करने की ट्रेनिंग देना शुरू कर दिया.

इन सब के बाद जैसे ही उनकी ट्रैंनिंग ख़त्म हुई वह नाबालिग जुर्म करने के लिए ट्रेंड हुए, उन्हें रेलवे स्टेशनों और मेट्रो स्टेशनों पर तैनात कर दिया गया, ताकि वे मोबाइल स्नेचिंग और झपटमारी जैसी घटना को अंजाम दे सकें.  इन शातिर बदमाशों तक पुलिस उस वक्त पहुंची, जब 17 मई को चोरी के एक मोबाइल के साथ एक नाबालिग पकड़ा गया. पुलिस द्वारा इन आरोपियों से पूछताछ जारी है. 

दिल्ली में आग ने मचाया कोहराम कई मकान जले

गुजरात में लेडी डॉन भूरी की दहशत

पत्नी को लेने आये दामाद ने की ससुर की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -