आईसीसी वनडे रैंकिंग में विराट बने नंबर वन
आईसीसी वनडे रैंकिंग में विराट बने नंबर वन
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से दुनिया के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है, भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज में विराट ने 200 वन-डे मैचों में 31वा शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज किया साथ ही वन-डे मैचों में अपने 9000 रन पुरे कर लिए है. कोहली नंबर 1 रैंकिंग साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स से गंवाने के 10 दिनों के बाद एक बार फिर शीर्ष पर आ गए है. विराट कोहली ने आईसीसी वनडे रैंकिंग में करियर के सर्वश्रेष्ठ रेटिंग अंकों के साथ प्रथम स्थान बना लिया है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली आईसीसी वनडे रैंकिंग में करियर के सर्वश्रेष्ठ रेटिंग अंकों के साथ नंबर वन रैंकिंग पर आ गए है. न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को खत्म हुए 3 मैचों की वनडे सीरीज में बनाए 263 रन के दम पर 889 रेटिंग अंकों तक पहुंच गए. यह रेटिंग इससे पहले सचिन तेंदुलकर के नाम थी,1998 में सचिन तेंडुलकर और इस साल विराट कोहली 887 अंको के साथ सबसे अधिक रेटिंग अंक वाले भारतीय बल्लेबाज है.

बता दे कि विराट के साथ ही भारतीय बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी  रैंकिंग में 11वें स्थान पर आ गए, रोहित शर्मा ने सीरीज में 174 रन बनाने के साथ करियर के सर्वश्रेष्ठ 799 अंको तक पहुंचे और 7वी रेंकिग पर है.

भारतीय गेंदबाजो ने दिखाया आखिरी ओवर में कमाल- विराट कोहली

सचिन के ट्वीट हुए ट्रोल

पंड्या-विलियम्सन की मैच में जोरदार टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -