ऐतिहासिक किरदार निभाने में माहिर हैं दीपिका- माधुरी
ऐतिहासिक किरदार निभाने में माहिर हैं दीपिका- माधुरी
Share:

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल और डांस क़्वीन माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. माधुरी दीक्षित का कहना हैं कि, अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण में ऐसी खूबी है, जो उन्हें ऐतिहासिक किरदार निभाने के लिए उपयुक्त बनाती है.

बता दे कि, रविवार रात 'लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स' में शामिल हुईं माधुरी से जब पूछा गया कि, वह किस अभिनेत्री को सबसे ज्यादा खूबसूरत मानती हैं. तो इस बात का जवाब उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से दिया. माधुरी ने कहा कि, "मेरी कोई एक पंसदीदा अभिनेत्री नहीं हैं, मैं अलग-अलग कारणों से इन अभिनेत्रियों को पसंद करती हूं. मैं आलिया भट्ट को पसंद करती हूं क्योंकि अपने वह किरदारों के साथ प्रयोग करती हैं और कैमरे के सामने वह बिल्कुल स्वभाविक रूप से काम करती हैं."

आगे माधुरी ने कहा कि, "दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत हैं और वह ऐतिहासिकों किरदारों को बेहद खूबसूरती से निभा सकती हैं. क्योंकि उनमें वह आभा है और प्रियंका चोपड़ा उम्दा अभिनेत्री हैं. बतौर अभिनेत्री मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूं, वह हर तरह के किरदार को बखूबी निभाती हैं, तो अलग-अलग अभिनेत्रियां है, जिन्हें मैं बेहद पसंद करती हूं." बात करे माधुरी के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द अभिनेता अनिल कपूर के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

शाहरुख़-काजोल का रोमांस पढ़ गया 'दिलवाले' पर भारी

किम कार्दशियन शिफ्ट हुई 128 करोड़ के मेंशन में

ऐसा कुछ भी नहीं हैं जो महिलाये हासिल न कर सके

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -