चारा घोटाले पर फैसला कल
चारा घोटाले पर फैसला कल
Share:

देश के दो बड़े घोटालों में आए निर्णय के बाद अब शनिवार को एक और बड़े घोटाले में निर्णय आने वाला है वह है बिहार का चारा घोटाला. जिसका केस भी सीबीआई  विशेष कोर्ट में चल रहा है.

 आपको बता दे कि इस साल सीबीआई की विशेष अदालत में चल रहे देश के कई बड़े घोटालो में जहां आरोपियों को राहत मिली है वहीं एक और घोटाले पर शनिवार को सुनवाई होने वाली है इस मामले में विशेष सीबीआई कोर्ट ने  लालू प्रसाद यादव समेत बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्री समेत कई राजनेताओं और अधिकारियों को आरोपी बनाया है और उनके भाग्य का फ़ैसला शनिवार को होगा.चारा घोटाला सीबीआई के इतिहास का वो मामला है जिसमें बड़ी संख्या में आरोपियों को सज़ा हुई है


इस मामले को लेकर लालू प्रसाद का कहना है  कि मामले में साफ-साफ दस्‍तावेजों के साथ जो आरोप सीबीआई ने लगाए उसका जवाब हम निचली अदालत में दे चुके हैं. हमने भी अदालत में बयान दिया है. मुझ पर चारा घोटाले को लेकर अलग-अलग केस दर्ज हुए. सब पर एक ही आरोप है पर अलग-अलग ट्रायल चल रहा है. 23 दिसंबर को अदालत ने बुलाया है. हमको न्‍याय व्‍यवस्‍था पर विश्‍वास है. हम पर केस मेकआउट नहीं होता है. उन्‍होंने कहा कि ये लोग लालू की शक्ति को जानते हैं कि ये डरने वाला नहीं है. इन्‍होंने हम पर और हमारे बच्‍चों पर केस करके हमको नीचा दिखाना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार, सुशील मोदी, बीजेपी, आरएसएस जानते हैं कि लालू से मुकाबला नहीं हो सकता है. इसलिए इसे रोक दो. 

विरूष्का को दिया पीएम मोदी ने आशीर्वाद

इंस्पेक्टर की समझदारी से बची युवक की जान

हिमाचल के नए सीएम के लिए जयराम ठाकुर के नाम का एलान तय!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -