राशिफल : आज इस राशि के लोगों को मिल सकता है शोक समाचार और इनकी राशि में हैं खुशियां
राशिफल : आज इस राशि के लोगों को मिल सकता है शोक समाचार और इनकी राशि में हैं खुशियां
Share:

राशिफल पढ़ने का इंतज़ार सभी को होता है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि बहुत से लोगों की दिनचर्या उसी से शुरू होती है. ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.

मेष -  आज इस राशि वाले लोगों को चने की दाल धर्मस्थल में दान करना चाहिए और आज इस राशि वाले लोगों को सावधानी रखनी होगी, साथ ही आज आपके विरोधी सक्रिय रहेंगे. आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपके प्रयास सफल रहेंगे.
वृषभ - इस राशि के लोग आज सरसों का तेल दान करें और आज इनके घर अतिथियों का आगमन हो सकता है साथ ही शुभ समाचार प्राप्त होंगे. आज आपका स्वास्‍थ्य कमजोर रहेगा और व्यवसाय ठीक चलेगा.
मिथुन - इस राशि के लोगों के लिए आज काली उड़द दान करना शुभ होगा और साथ ही उनकी रोजगार की समस्या दूर हो जाएगी. आज इस राशि वाले लोगों को अचानक लाभ हो सकता है और व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी.
कर्क - इस राशि के लोगों के लिए आज दूध दान करना लाभकारी होगा. आज इन्हे थकान का अनुभव होगा साथ ही आज इस राशि के लोग व्ययवृद्धि कर सकते हैं और उनकी कोई आवश्यक वस्तु गुम हो सकती है.
सिंह -  इस राशि के लोगों के लिए आज गाय को हरा चारा खिलाना शुभ होगा और व्यावसायिक यात्रा रहेगी साथ ही मान-सम्मान बढ़ेगा.
कन्या - इस राशि के लोगों के लिए आज तेल दान करना शुभ होगा और नए कार्यकारी अनुबंध हो सकते हैं साथ ही कार्यसिद्धि से प्रसन्नता रहेगी.
तुला - इस राशि के लोगों के लिए आज चने की दाल दान करना शुभ होगा और व्यवसाय ठीक चलेगा साथ ही पुरानी समस्या का हल निकल सकता है.
वृश्चिक - इस राशि के लोगों के लिए आज चावल दान करना शुभ होगा और आज आपको दूसरों के उकसाने में नहीं आना है साथ ही चोट, चोरी व विवाद आदि से हानि से बचना होगा.
धनु - इस राशि के लोगों के लिए आज काला वस्त्र दान करना शुभ होगा और जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा साथ ही उलाभ की स्थिति बनेगी.
मकर - इस राशि के लोगों के लिए आज मसूर की दाल दान करना शुभ होगा और फायदे का बड़ा सौदा हो सकता है और चिंता तथा तनाव बन सकता है.
कुंभ - इस राशि के लोगों के लिए आज कुत्तों को रोटी दान करना शुभ होगा और व्यवसाय ठीक चलेगा साथ ही बड़ों की सलाह मानेंगे तो उन्नति हो सकती है.
मीन - इस राशि के लोगों के लिए आज चावल दान करना शुभ होगा और आज आपको उत्तेजना पर नियंत्रण रखा होगा और साथ ही कोई शोक समाचार प्राप्त हो सकता है.

राशिफल : आज अपने लवर को दिल की बात कह सकते हैं इस राशि के लोग, नहीं मिलगी निराशा

राशिफल : आज झगड़ें में बुरी तरह फंस सकते हैं इस राशि के लोग और इन्हे होने वाला है धन लाभ

राशिफल : आज इन राशिवालों पर मेहरबान होंगी धन की देवी लक्ष्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -