क्रिकेट अपडेट : साउथ अफ्रीका 324/8
क्रिकेट अपडेट : साउथ अफ्रीका 324/8
Share:

सेंचुरियन : टीम इंडिया और उथ अफ्रीका के बिच दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल चल रहा हैं. सेंचुरियन के खूबसूरत मैदान पर खेले जा रहे इस मुकाबले में अफ्रीका ने कल टॉस जीत कार पहले बेटिंग करने का फैसला किया था . आज टेस्ट मैच के दूसरे दिन अफ्रीका ने अपने कल के स्कोर 269 /6 से आगे खेलना शुरू किया.

खबर लिखे जाने तक अफ्रीका का स्कोर 324/8 हो चूका था जबकि 110.5 ओवर का खेल हो चूका हैं. साउथ अफ्रीका की पारी मार्करम ,हाशिम अमला और कप्तान डुप्लेसिस के अर्धशतकों से सजी रही. भारतीय गेंदबाजी में अश्विन सबसे सफल गेंदबाज रहे उन्होंने कल तीन विकेट हासिल किये.

भारत के लिए आज के दिन की पहली सफलता मोहम्मद समी  ने केशव महाराज को पार्थिव पटेल के हाथो कैच करवा के दिलवाई .  वही इशांत ने दिन का दूसरा विकेट लिया. गौरतलब हैं कि भारत ने इस टूर का आगाज केपटाउन टेस्ट से किया था . जहां उसे करारी हार का सामना करना पड़ा. सीरीज का दूसरा टेस्ट सेंचुरियन में खेला जा रहा हैं जहां पहले दिन का खेल ख़त्म होने पर दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीत कर पहले बेटिंग करते हुए 324 रन बना लिए हैं और उसके 8 बल्लेबाज पवेलियन लोट चुके हैं.

विराट को लेकर सहवाग का बड़ा बयान

सेंचुरियन टेस्ट: दूसरे टेस्ट से भी रहाणे का पत्ता साफ

डेल स्टेन ने कहा, बोलिंग पर मेरा पैर गलत पड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -