डेल स्टेन ने कहा, बोलिंग पर मेरा पैर गलत पड़ा
डेल स्टेन ने कहा, बोलिंग पर मेरा पैर गलत पड़ा
Share:

पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका की जीत को लेकर रोमांचित तेज गेंदबाज डेल स्टेन अपनी टीम की जमकर तारीफ कर रहे है. गौरतलब है कि, इस टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी में बोलिंग करते समय स्टेन चोटिल हो गए जिसके चलते वह पूरी सीरीज के लिए बाहर हो गए हैं.

हाल ही में डेल स्टेन ने अपने बयान में कहा कि,"मैं बैसाखी के सहारे इसलिए चल रहा हूं क्योंकि डॉक्टर ने मुझे करीब दो सप्ताह तक पैर पर वजन नहीं डालने की सलाह दी है. यह ठीक एड़ी की चोट है और फिलहाल खड़े होने में काफी दर्द हो रहा है, इसे ठीक होने के लिए समय देना होगा अगले छह सप्ताह बाद में फिर से फिट हो जाऊंगा और फिर से दौड़ता हुआ दिखूंगा."

आगे स्टेन ने कहा कि, "उस गेंद पर मैं क्रीज से थोड़ा बाहर चला गया था, इस कारण इसके चलते बोलिंग पर मेरा पैर गलत पड़ा, पता नहीं शायद लैंड करते हुए यह थोड़ा-बहुत फिसल गया होगा. मैं वापस अपने बोलिंग रनअप की चल दिया, मैं फिर दौड़ा, तब मुझे अहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ हो गई है. एमआरआई में यह सामने आया है कि मांसपेशियां फट गई हैं, यह अच्छा नहीं है, मैं पहले ही एक साल खेल से दूर रहा हूं. पिछली चोट से उबर कर मैं अच्छा महसूस कर रहा था और एन्जॉय कर रहा था, लेकिन ठीक है."

ये भी पढ़े

WWE की बड़ी खबरें : 09 दिसंबर, 2018

नहीं थमा टीम इंडिया का विदेश में हार का सिलसिला

गेंदबाजों ने करवाई वापसी अफ्रीका 130 पर ढेर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -