बेहद कम कीमत में पेश हुआ जोरदार स्मार्टफोन, 28 नवंबर से सेल
बेहद कम कीमत में पेश हुआ जोरदार स्मार्टफोन, 28 नवंबर से सेल
Share:

लगातार एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद अब Coolpad M3 को लॉन्च किया गया है. इसे फ़िलहाल चेन में ही उतारा गया है. हालाँकि कम्पनी ने लॉन्चिंग की कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं की, लेकिन यह फोन जेडी डॉट कॉम पर सेल के लिए लिस्ट हो चुका है. बता दें कि इसकी कीमत महज RMB 799 रखी गयी है जो भारतीय मुद्रा में 8000 रूपये के करीब होती है.

इस बजट फोन में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन काफी लाजवाब दिए गए हैं. वहीं फोन में कम्पनी ने 5.85 इंच का एलसीडी डिस्प्ले नौच डिज़ाइन के साथ 19:9 aspect रेश्यो में उपलब्ध कराया है.  फोन मीडियाटेक MT6750 ओक्टा कोर चिपसेट से पॉवर किया गया है. इसमें आपको M3 में आपको 4GB की रैम और 32GB की स्टोरेज मिलेंगी. साथ ही इसमें माइक्रो एसडी कार्ड लगाने की सुविधा भी है.

बता दें कि इस फ़ोन के कैमरे पर नजर डालें तो डुअल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें से पहला 13MP का है और सेकंड कैमरा लेंस के बारे में वेबसाइट पर कोई जानकारी नहीं है. वैसे ये 2 या 5MP का हो सकता है. वहीं फ्रंट यानी सेल्फी कैमरा 5MP का है जो AI फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड ओरियो 8.1 ओएस पर चलता है, हालाँकि टॉप में कम्पनी का UI इंटरफ़ेस है. जानकारी है कि सेल के लिए यह फोन 28 नवम्बर से उपलब्ध हो जायेगा. 

सभी कंपनियों को जोर का झटका धीरे से, 6 माह में 6 करोड़ सिम बंद !

क्या है यह Jio GigaFiber, यहां मिलेंगी हर छोटे-बड़े प्लान की जानकारी

बड़ी समस्या में फंसा GOOGLE, इस फ़ोन में सामने आई बड़ी गड़बड़ी

लो भारत में आ गया दमदार फीचर, 'लिंक्डइन सैलरी'

ऐतिहासिक दिन, जब दुनिया के सामने आया पहला स्मार्टफोन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -