लो भारत में आ गया दमदार फीचर, 'लिंक्डइन सैलरी'
लो भारत में आ गया दमदार फीचर, 'लिंक्डइन सैलरी'
Share:

करोड़ों भारतीयों को एक बड़ा तोहफा देते हुए आखिरकार भारत में भी पेशेवर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन ने अपना नया फीचर पेश कर दिया. बता दें कि लिंक्डइन द्वारा 'लिंक्डइन सेलरी' फीचर को हाल ही में भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है. यह फीचर इसलिए खास है क्योंकि यह नौकरी के शीर्षक और स्थान के आधार पर वेतन का विस्तृत ब्यौरा देता है.

इसकी सहायता से आप जिस स्थान पर नौकरी कर रहे है और जिस पद पर आप कार्यरत है वहां उसकी सही सैलरी कितनी होनी चाहिए. बता दें कि यह कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के अधिग्रहण वाली है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ऐसे समय में जब करियर में बदलाव का निर्णय लेते समय किसी पेशेवर के लिए इनाम (कंपेंसेशन) एक महत्वपूर्ण प्रेरक कारक है, नौकरी तलाश करने वालों को यह फीचर उस क्षेत्र से जुड़ी ज्यादा जानकारी देगा. 

कंपनी ने आगे कहा कि फीचर ने विभिन्न क्षेत्रों में वेतन की विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराने के लिए 5.3 करोड़ से ज्यादा भारतीय उपभोक्ताओं से जानकारी भी एकत्रित की है. इस फीचर से प्लेटफॉर्म पर पेशेवरों को विशेष नौकरी के लिए कुल अनुभव, उद्योग, कंपनी का विस्तार, स्थान और शिक्षा स्तर जैसे अन्य तथ्यों के साथ-साथ 'बोनस' और 'इक्विटी' जैसी कंपेंसेशन की विस्तृत जानकारी मिल सकेंगी. इससे सबसे अधिक मदद बेरोजगारों और युवाओं को मिलेंगी.

 

इस तरह बनाए साल 2018 को यादगार, आ रहा है सबसे धाँसू स्मार्टफोन

सभी कंपनियों को पछाड़ खुशी से झूम उठी realme, इस रिपोर्ट में छिपा है इसका राज

दमदार स्मार्टफोन चाहिए तो थोड़ा रूक जाइए, 25 नवंबर को भारत आ रहा है यह फ़ोन

शाओमी का बड़ा धमाका, एक साथ उतारे दो दमदार लैपटॉप

करोड़ों ग्राहकों को लग सकता है बड़ा झटका, वोडाफोन-आइडिया के सीईओ ने दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -