अपने सफर को हसीन बनाने के लिए ऐसे चुने सही सीट

अपने सफर को हसीन बनाने के लिए ऐसे चुने सही सीट

आजकल दुनिया में लोग घूमने के बहुत शौकीन होते जा रहे हैं. दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे लोग हैं जिन्हे घुमने में बहुत मजा आता है और अलग-अलग शहरों में घूमना सभी को पसंद होता है. ऐसे में अक्सर ही सफर के दौरान बहुत सी समस्याएं होती हैं कभी सीट की समस्या, कभी थकान, कभी चिड़चिड़ापन. अब अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो आप अगली बार से सीट का चुनाव सही तरह से कर अपने सफर को हसीन बना सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको बताएंगे कि कैसे सही सीट को चुनकर आप अपने सफर को बेहतरीन बना सकते हैं.

इस मिठाई को तो केवल नीता अंबानी ही खरीद सकती हैं भाई

1. अगर आप चाहते हैं कि आपका सफर किताबें पढ़ते हुए बीत जाए तो आपको खिड़की वाली सीट चुननी चाहिए. आप जब खिड़की वाली साइड पर बैठकर किताब पढ़ेंगे तो आपको बहुत मजा आएगा और आपका सफर आराम से कट जाएगा.

2. अगर आपको पेशाब की समस्या है आपको बार-बार पेशाब आती है तो आपको किनारे वाली सीट पर बैठना चाहिए, जहाँ से आप आराम से उठकर जा सकें. अगर आप किनारे वाली सीट चुनते हैं तो आपको बार-बार उठने में कोई परेशानी नहीं होगी.

इस ट्रिक से आपका सेक्स बना रहेगा लॉन्ग लास्टिंग

3. अगर आपको ठंड बहुत ज्यादा लगती है तो आपको किनारे वाली और खिड़की वाली सीट छोड़कर बीच वाली सीट को चुनना चाहिए. अगर आप बीच में बैठेंगे तो आपको ठंड नहीं लगेगी और आपका सफर आसान और हसीन होगा.

4. अगर आपको खाते रहने की आदत है तो आपको शुरुआत की सीट को चुनना चाहिए ताकि किसी अन्य यात्री को आपसे परेशानी ना हो.

देख भाई देख

3 साल की बच्ची ने बनाई ऐसी ड्राइंग कि सहम गए सभी

जब अस्पताल की 16 नर्स हुईं एक साथ प्रेग्नेंट

सेक्स के दौरान महिलाएं नहीं करती ओर्गेस्म महसूस

?