जब अस्पताल की 16 नर्स हुईं एक साथ प्रेग्नेंट

जब अस्पताल की 16 नर्स हुईं एक साथ प्रेग्नेंट

क्या कभी ऐसा हो सकता है की एक साथ कई महिलाएं गर्भवती हो जाएं. सोचने में जारा अजीब लगता है कि ऐसा हो कैसे सकता है. लेकिन कहते हैं सब कुछ संभव होता है. ऐसा ही एक मामला अस्पताल से सामने आया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ये सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे कि एक अस्पताल की 16 नर्सें एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं. अब ऐसा कैसे हुआ है इसकी जानकारी दे देते हैं. आइए जानते हैं कैसे हुआ ये.

जानवरों के लिंग को भी खा जाते हैं यहां के लोग

दरअसल, आपको बता दें ये मामला एरिज़ोना के मेसा का है जहां पर बैनर डेजर्ट मेडिकल सेण्टर की 16 नर्स एक साथ प्रेग्नेंट हो गई जो आईसीयू यानी इंटेंसिव केयर यूनिट में काम करती हैं. इन नर्सों के बारे में अचानक ही पता चला और जब पता चला तो फेसबुक पर उनका ग्रुप भी बना दिया गया. शायद ही कोई ऐसा अस्पताल होगा जहां पर 16 नर्सों की एक साथ डिलीवरी हो. आपको बता दें, इन सभी नर्सों की डिलिवरी डेट अक्टूबर से अगले साल जनवरी के बीच में है. इसके बारे में एक नर्स रॉशेल शेरमन कहती हैं, 'मुझे नहीं लगता कि फेसबुक ग्रुप बनने से पहले हमें यह पता था कि हम में से कितनी नर्सें गर्भवती हैं.' नर्स जॉलेन गैरो मजाक करते हुए कहती हैं, 'हमने यह प्लान छुट्टियां मनाने के लिए बनाया.' 

वहीं अस्पताल के अधिकारीयों ने ये बताया कि ये सभी नर्सें एक साथ मैटरनिटी लीव पर जाएँगी और उस समय एक अलग स्टाफ काम करेगा जिसकी व्यवस्था कर ली गई है. नर्सों ने बताया कि खाने-पीने के लिए वे अस्पताल के कैफेटेरिया पर निर्भर हैं, जहां उनके लिए अचार भी रखा गया है. 

यह भी पढ़ें..

 

जहां मन करेगा वहीं जायेंगे ये 3 व्हीलर प्लेन

दो देशों के बीच बना है ये खूबसूरत वॉटरफॉल, जाने से नहीं रोक पाएंगे

?