इस मिठाई को तो केवल नीता अंबानी ही खरीद सकती हैं भाई

इस मिठाई को तो केवल नीता अंबानी ही खरीद सकती हैं भाई

मिठाई की बात की जाए तो दुनिया में ऐसे बहुत कम लोग होंगे जिन्हे मिठाई पसंद नहीं होगी, लेकिन बहुत से ऐसे लोग होंगे जो हर तीसरे दिन मिठाई खाते होंगे. ऐसे में मिठाई की कीमत की बात की जाए तो वह 1000 के अंदर होती है लेकिन अगर हम आपसे कहे कि आज हम जिस मिठाई के बारे में बताने जा रहे है वह 9 हज़ार रुपए किलो है तो आप क्या कहेंगे..? जी हाँ, ऐसी मिठाई जिसकी कीमत 9 हज़ार रुपए किलो है और वह बिक रही है गुजरात की एक दुकान में.

Raksha Bandhan : अपनी बहनों को भेजे प्यारभरे सन्देश यकीनन हो जाएंगी खुश

गुजरात के सूरत में एक मिठाई की दुकान है जिसका नाम ‘24 कैरट मिठाई मैजिक’ है. यहाँ पर एक स्पेशल मिठाई है जो राखी के त्यौहार के लिए 24 कैरेट शुद्ध सोने की परत से बनाकर तैयार की गई है और इस मिठाई की कीमत 9 हज़ार रुपए है. अब आप सोच रहे होंगे कि इस मिठाई की कीमत में तो हम अपने घर को पेंट करवा लेंगे. गुजरात की यह दुकान सोने की परत वाली मिठाई बेच रही है जिसे 'गोल्ड स्वीट' के नाम से बेचा रहा है. इस मिठाई को देखकर लोग इसकी तरफ आकर्षित हुए जा रहे हैं. मिठाई के ऊपर की परत को 100% शुद्ध खाने वाले सोने से तैयार किया गया है.

नेहा कक्कर ने इस शख्स को बाँधी राखी

जिस दुकान में यह मिठाई बिक रही है उनके मालिक प्रिंस से बात के दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने ग्राहकों के स्‍वास्‍थ्‍य को ध्यान में रखते हुए यह मिठाई तैयार की है. सबसे पहले उन्होंने पता किया कि सोने से लोगों के स्‍वास्‍थ्‍य को क्या फायदा होता है और फायदे की जानकारी लेने के बाद ही उन्होंने ऐसी मिठाई बनाई जिसके ऊपर की परत 100% शुद्ध खाने वाले सोने से तैयार की गई. इस मिठाई की कीमत इतनी है कि इसे आम लोग तो खरीद नहीं सकते हैं लेकिन देखकर अपना मन भर सकते हैं. खरीदने की बात की जाए तो यह नीता अंबानी के लिए कोई बड़ी बात नहीं है वह दुकान की सारी मिठाई खरीद सकती हैं अगर वह चाहें तो.

देख भाई देख 

रक्षाबंधन : इस रक्षाबंधन ऐसे बांधे भाई को राखी

रक्षाबंधन 2018: अपने प्यारे भाई बहनो को ऐसे करें विश

रक्षाबंधन 2018: क्या आपने खाई है शुद्ध सोने से निर्मित मिठाई, इसका एक पीस है हज़ारों का

?