3 साल की बच्ची ने बनाई ऐसी ड्राइंग कि सहम गए सभी

3 साल की बच्ची ने बनाई ऐसी ड्राइंग कि सहम गए सभी

बच्चे जब अपनी कल्पना को कागज़ पर उतारने लगते हैं तो हम उसे उनका टैलेंट समझ लेते हैं. लेकिन कई बार उन्हें गौर से देखा जाए तो उस ड्राइंग का कुछ और ही मतलब होता है. जी हाँ, ऐसा आपने हॉरर फिल्मों में देखा होगा कि बच्चे अपनी कल्पना को एक कागज़ पर उतार देते हैं और हम देखकर उसे सहम जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला पत्रकार एक बच्चे की पेंटिंग को देखकर डर गई. 

जब अस्पताल की 16 नर्स हुईं एक साथ प्रेग्नेंट

दरअसल, न्यूयॉर्क की एक मैगज़ीन ने कुछ बच्चों को अपने काल्पनिक दोस्तों की तस्वीर बनाने को कहा. उसी में एक बच्चे में एक फोटो बनाई और उस काल्पनिक दोस्त के बारे में बताया. इस मैगज़ीन ने बच्चों की ड्राइंग को छापा और जब एक पत्रकार ने बच्चे की उस तस्वीर को देखा तो वो भी हैरान रह गई. इसके बाद एनबीसी न्यूज की पत्रकार नताली मोरल्स ने मैगज़ीन में छपी फोटो ट्विटर पर शेयर कर दी. ये ड्राइंग 3 साल की बच्ची रूबी की है जिसके बारे में जब उससे पूछा गया तो उसने कुछ हैरान कर देने वाला जवाब दिया.

जानवरों के लिंग को भी खा जाते हैं यहां के लोग

बच्ची ने बताया - 'मेरी दोस्त का नाम ग्रेटफुल है. उसकी आखें पीली और चमकीली हैं. वह मुझसे केवल रात में मिलने आती है. वह 14 साल की है और उसके पेट में दो बच्चे हैं. मेरी दोस्त का बर्थडे कभी नहीं हो सकता है.' अब इसके आगे आप सोच ही सकते हैं कि मामला क्या हो सकता है. इसे जानकर सभी ये कल्पना कर रहे हैं उस पर किसी भूत का साया है जो उससे जुड़ा है और रात में ही मिलने आता है.

यह भी पढ़ें..

दो देशों के बीच बना है ये खूबसूरत वॉटरफॉल, जाने से नहीं रोक पाएंगे

जहां मन करेगा वहीं जायेंगे ये 3 व्हीलर प्लेन

 

?