मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए विदेश जायेंगे

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए विदेश जायेंगे

गोवा : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को पेट की बीमारी से निजात नहीं मिल रही ओर वो एक बार फिर से बीमार हो गए हैं. उन्हें सोमवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पर्रिकर मंगलवार शाम तक इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं. गोवा छोड़ने से पहले उन्होंने कैबिनेट सलाहकार समिति का गठन किया है जो उनकी अनुपस्थिति में राज्य के कामकाज के लिए निर्णय लेगी. मुख्यमंत्री कार्यालय ने यहां एक बयान में कहा था कि आज मुख्यमंत्री आगे की जांच के लिए मुंबई जा रहे हैं और डॉक्टरों की राय पर आगे के उपचार के लिए विदेश भी जा सकते हैं.

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि पर्रिकर का मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज होगा जहां उन्हें पिछले महीने भी भर्ती कराया गया था. उनके कल शाम को इलाज के लिए अमेरिका जाने की संभावना है. उन्होंने इलाज के लिए जाने से पहले एक वीडियो संदेश भी दिया है, जिसमें उन्होंने लोगों से कहा है कि वे उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें. पर्रिकर को पेट में दर्द के बाद 11 दिन पहले ही अस्पताल से छुट्टी दी गई थी. महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता चन्द्रकांत पाटिल ने बताया कि पर्रिकर को आगे के इलाज के लिए लीलावती अस्पताल में फिर से भर्ती कराया गया है.

पणजी से रवाना हुए पर्रिकर (62) ने एक वीडियो संदेश में लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी. पर्रिकर ने संदेश में कहा कि मैं आप सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं. पिछले 15 दिन में आप लोगों ने मेरे लिए प्रार्थना की. आपने मुझे आशीर्वाद दिया, जिसके कारण मैं ठीक हुआ और पूरी तरह से ठीक होने के लिए मैं विदेश जा सकता हूं.

अमेरिका जा सकते है बीमार मनोहर पर्रिकर

मनोहर पर्रिकर की हालत नाजुक, ICU में भर्ती

 

?