छोटा राजन ने किया बड़ा खुलासा
छोटा राजन ने किया बड़ा खुलासा
Share:

मुंबई : गैंगस्टर छोटा राजन ने जिसे प्रत्यर्पित कर लाया गया है ने अदालत से कहा कि भगोड़ा अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, पुलिस और नेताओं की मिलीभगत के चलते मुझे फसाया गया है. सांठगांठ कर उनके खिलाफ मामले दर्ज कराए हैं. राजन का बयान पत्रकार ज्योतिर्मय डे हत्या मामले की सुनवाई के दौरान विशेष मकोका अदालत ने सोमवार को आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 313 के तहत दर्ज किया.

इस धारा के तहत आरोपी व्यक्तिगत रूप से परिस्थितियों को सामने रख सकता है. वरिष्ठ अपराध संवाददाता की 2011 में हुई हत्या मामले में आरोपी राजन को दिल्ली की तिहाड़ जेल में रखा गया है. वीडियो लिंक से पेश हुए राजन ने अदालत से कहा कि जिन दिनों वह दाऊद इब्राहिम गैंग में शामिल थे तब उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं था. बाद में पुलिस, नेता और दाऊद ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने में सांठगांठ की.

पूछताछ में राजन ने डे की हत्या करने से इन्कार किया. राजन ने मराठी में कहा, 'यह झूठ कहा जा रहा है कि मैंने डे की हत्या की थी.' विशेष न्यायाधीश एसएस अदकर ने राजन से पूछा कि आखिर गवाह उनके खिलाफ क्यों पेश हो रहे हैं. इसके जवाब में राजन ने कहा कि वे पुलिस की शह पर ऐसा कर रहे हैं.

पाक को हराकर भारत अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में

नीतीश कुमार ने दिया पीएम मोदी को धन्यवाद

क्या कहता हैं देश का इकोनॉमिक सर्वे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -