मध्यप्रदेश चुनाव: गोली मरने का आदेश देकर मुश्किलों में घिरीं रीवा कलेक्टर, चुनाव आयोग ने 24 घंटों में माँगा जवाब
मध्यप्रदेश चुनाव: गोली मरने का आदेश देकर मुश्किलों में घिरीं रीवा कलेक्टर, चुनाव आयोग ने 24 घंटों में माँगा जवाब
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न हो चुके हैं और उसके बाद से ईवीएम को लेकर कांग्रेस लगातार आरोप लगा रही है, जिससे  ईवीएम को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं इन सभी विवाद में अब एक कलेक्टर भी फंसती दिखाई दे रहीं हैं. रीवा की कलेक्टर प्रीति नायक का एक वीडियो दो दिनों से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहती हुई नज़र आ रहीं हैं कि  कोई भी ईवीएम के स्ट्रांग रूम के आसपास दिखे तो उसे गोली मार दी जाए.

मध्यप्रदेश चुनाव: आयकर विभाग प्रोफाइल सीटों पर हुए खर्च की करेगा जांच

यह बात वे अपने किसी सुरक्षाकर्मी को कह रही थी, इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही चारों और हंगामा मच गया है. जिसके बाद अब चुनाव आयोग ने 24 घंटे के अंदर रीवा की कलेक्टर प्रीति मैथली से जवाब तलब किया है. इस मामले में सामाजिक कार्यकर्ता अजय दुबे ने ने एक शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद से चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए रीवा की कलेक्टर से जवाब मांगा है, गोली मारने के आदेश के अलावा वीडियो में रीवा कलेक्टर ये भी कह रही हैं कि यह उनके लिए ये एक आम मुद्दा है, अभी उन्हें आगे तक जाना है उन्हें चीफ सेकेटरी भी बनना है.

छत्तीसगढ़ चुनाव के बाद कांग्रेस ने की शिकायत, ईवीएम में पंजा छोटा कमल बड़ा था

आपको बता दे कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें प्रीति मैथली नायक रीवा के कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा गुड के सुंदर लाल तिवारी व सिमरिया के त्रियुगी नारायण शुक्ला से वार्तालाप कर रही थी. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चुनाव के बाद से ही लगातार ईवीएम को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं मध्य प्रदेश में की रखे जाने वाली स्ट्रांग रूम के बाहर एक सीसीटीवी कैमरा में देखा जा रहा है कि कुछ लोग वहां से बड़े बड़े बक्से लेकर निकल रहे हैं जिसके बाद से ईवीएम से छेड़छाड़ को लेकर विवाद और बढ़ता जा रहा है.

खबरें और भी:-

राजस्थान चुनाव: भीम सेना कर रही कांग्रेस के लिए प्रचार

राजस्थान विधानसभा चुनाव: एक गांव ऐसा भी जहां रहते हैं ज्योतिषी, करते हैं भविष्यवाणी

छत्तीसगढ़: विधायकों की खरीद-फरोख्त रोकने कांग्रेस ने कसी कमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -