कैनन ने भारत में लांच किए दो नए कैमरे
कैनन ने भारत में लांच किए दो नए कैमरे
Share:

Canon ने भारतीय बाजार में अपने दो नए कैमरा लांच किये है. कंपनी ने Canon EOS 1500D और Canon EOS 3000D नाम के दो कैमरे पेश किए हैं. कैनन 1500D में 24.1 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जबकि 3000D को 18 मेगापिक्सल के सेंसर से लैस किया गया है. इसके अलावा ये दोनों कैमरे 4K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है. ये दोनों कैमरे खासतौर पर प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स को ध्यान में रखकर बनाये गए है. इन कैमरों में ख़ास फीचर्स के तौर पर सोशल मीडिया पर शेयरिंग के लिए सीन इंटेलिजेंट ऑटो मोड दिया गया है.

इसमें कई क्रिएटिव फिल्टर्स और स्टैंडर्ड शूटिंग मोड भी दिए गए है. Canon EOS 1500D और Canon EOS 3000D में Wi-Fi भी दिया गया है इसके अलावा इन कैमरों में आपको क्रिएटिव फिल्टर्स के तौर पर फिश आई, मिनिएचर व ब्लैक एंड व्हाइट दिए गए हैं. Canon EOS 1500D और Canon EOS 3000D को कैनन के कनेक्ट ऐप के साथ जोड़ा जा सकता है जो ios व एंड्रॉयड दोनों प्लेटफॉर्म पर काम करता है.

इन कैमरों के अन्य फीचर्स की बात करें तो DIGIC 4 इमेज प्रोसेसर, फुल एचडी वीडियो शूटिंग, 9 प्वाइंट फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस है. कैनन 1500D में 3 इंच की LCD डिस्प्ले व 3000D में 2.7 इंच की डिस्प्ले है. जानकारी के मुताबिक ये दोनों ही कैमरे मार्च तक बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिए जाएंगे हालांकि कंपनी द्वारा इनकी कीमतों का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है.

 

एयरसेल ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी

MWC 2018: नोकिया 1 को टक्कर दे रहा लावा का नया स्मार्टफोन

MWC 2018 में पेश हुआ दुनिया का सबसे फास्ट एसडी कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -