एयरसेल ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी
एयरसेल ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी
Share:

दूरसंचार नियामक ट्राई जल्द ही संकट ही घडी से गुजर रही टेलीकॉम कंपनी एयरसेल को गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश जारी कर सकता है. ट्राई अब एयरसेल को अपने ग्राहकों के लिए 'पोर्टिंग कोड' उपलब्ध करने के लिए और अधिक समय दे सकता है. इससे एयरसेल के ग्राहकों को किसी अन्य कंपनी के नेटवर्क पर जाने का मौका मिलेगा. पीटीआई भाषा को ट्राई के सूत्रों के हवाले से ये जानकारी मिली है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक एयरसेल ने पिछले सप्ताह इस बारे में ट्राई को पत्र लिखा था. जिसमे ये कहा गया था कि कंपनी 'गंभीर वित्तीय संकट' से गुजर रही है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी खुद को दिवालिया घोषित करने का आवेदन भी दे सकती है. इस खबर से एयरसेल के ग्राहकों, वितरकों व अन्य भागीदारों में अनिश्चितता का भाव पैदा हो गया है. कंपनी ने दूरसंचार नियामक से अतिरिक्त 'पोर्ट आउट कोड' उपलब्ध कराने की मांग की है ताकि उसके ग्राहक 'एमएनपी' के जरिए अन्य नेटवर्क पर आसानी से जा सकें.

अब कंपनी की इस मांग को लेकर ट्राई जल्द ही इस बारे में कोई दिशा निर्देश जारी कर सकता है. ट्राई एयरसेल को नेटवर्क में सुधार के जरिए सेवा गुणवत्ता में सुधार और रोमिग समझौता का निर्देश दे सकता है. ट्राई अतिरक्ति 'पोर्ट आउट कोड' के रूप में 15 दिन की अवधि के 45 दिन का समय दे सकता है.

MWC 2018: नोकिया 1 को टक्कर दे रहा लावा का नया स्मार्टफोन

MWC 2018 में पेश हुआ दुनिया का सबसे फास्ट एसडी कार्ड

अनोखी फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी के साथ लांच हुआ 'Vivo apex'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -