बीएचयू के वीसी को दिल्ली तलब किया
बीएचयू के वीसी को दिल्ली तलब किया
Share:

वाराणसी : काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) परिसर में छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद मचे हंगामे से विवादों में आए वाइस चांसलर गिरीश चंद्र त्रिपाठी को दिल्ली तलब किया गया है. सूत्रों के अनुसार मानव संसाधन मंत्रालय उन्हें जबरन छुट्टी पर भी भेजा सकता है.

मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि पीएम मोदी और अमित शाह ने बीएचयू के विवाद को जल्द निपटाने को कहा था. इसके बाद मानव संसाधन मंत्रालय सक्रिय हुआ . मंत्रालय में हुई वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक भी हुई . जिसमे इस विवाद से जुड़ी सभी जानकारी मांगी गई है. बीएचयू के वीसी त्रिपाठी को दिल्ली तलब किया गया है. वहां उनको लेकर आज कोई बड़ा निर्णय लिया जा सकता है.

जबकि दूसरी ओर वाइस चांसलर गिरीश चंद्र त्रिपाठी ने कहा,कि मुझे मानव संसाधन मंत्री ने नहीं बुलाया है. न ही मेरा फिलहाल उनसे मिलने का कोई कार्यक्रम  है. हमारे विश्वविद्यालय की कार्यकारी परिषद् की बैठक पहले से दिल्ली में तय है. पता लगा है कि मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर त्रिपाठी से बात की है. त्रिपाठी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है.कुलपति का कार्यकाल 26 नवंबर को खत्म हो रहा है.

 यह भी देखें 

दिल्ली के जंतर मंतर पर BHU के छात्र करेंगे प्रदर्शन

विवाद के बाद अब BHU की सेमेस्टर परीक्षाएं निरस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -