CWG 2018: खेल के मैदान पर मोहब्बत की एक और दास्तान
CWG 2018: खेल के मैदान पर मोहब्बत की एक और दास्तान
Share:

21वें कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे है. विभिन्न देशों के खिलाड़ी अपने-अपने गेम में बेस्ट करने के साथ गोल्ड, सिल्वर व ब्रॉन्ज मैडल पर कब्ज़ा जमाने में जुटे हुए है. लेकिन यहां तमाम खेलों के साथ-साथ कुछ रोमांस के खूबसूरत पल भी देखने को मिल रहे है. ऐसा ही एक पल तब देखने को मिले जब इंग्लैण्ड के एक पुरुष बास्केटबॉल खिलाड़ी ने अपनी हमवतन महिला खिलाड़ी को कॉमनवेल्थ गेम्स के कोर्ट पर ही शादी के लिए प्रोपोज़ कर दिया.

जी हाँ, इंग्लैंड की महिला बॉस्केटबॉल खिलाड़ी जॉर्जिया जोंस उस वक्त भौचक्की रह गई जब उनके साथी खिलाड़ी जेमेल एंडरसन ने बास्केटबॉल कोर्ट पर ही उन्हें शादी के लिए प्रोपोज़ कर दिया. हालांकि इसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी. बता दें कि इससे पहले महिला और पुरुष दोनों टीमों ने अपने-अपने मैच में जीत दर्ज की. जब मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी एक जगह एकत्रित हुए उसी वक्त एंडरसन ने घुटनों पर बैठकर जोंस के सामने अंगूठी पेश करते हुए शादी का प्रपोसल दे डाला.

इस विषय पर 28 वर्षीय जोंस ने कहा कि, 'मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था. मैं जब फोटो ले रही थी, उस समय एंडरसन ने ऐसा किया.' आंखों में आंसुओं के साथ अपनी भावनाएं छुपाने में नाकाम जोंस के मुताबिक, 'वह इससे बिल्कुल हैरान रह गई.' वहीं 27 वर्षीय एंडरसन ने कहा, 'मैं जानता था कि एक दिन ऐसा होना है, यह मेरे दिमाग में था. अब मैं अपना पूरा ध्यान बॉस्केटबॉल पर लगा सकता हूं.'

 

CWG 2018:राष्ट्रमंडल खेलों में बास्केटबॉल स्पर्धा से भारत बाहर

IPL2018: इरफ़ान पठान ने किया बड़े भाई यूसुफ को चैलेंज

दर्शकों की दीवानगी से है आईपीएल की कामयाबी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -