IPL2018: इरफ़ान पठान ने किया बड़े भाई यूसुफ को चैलेंज
IPL2018: इरफ़ान पठान ने किया बड़े भाई यूसुफ को चैलेंज
Share:

बिग हिटर यूसुफ पठान ने अपने छोटे भाई इरफान पठान से वादा किया कि वह सबसे तेज़ आईपीएल 50 बनाने वाले केएल राहुल के रिकॉर्ड को तोड़ने की पूरी कोशिश करेंगे. युसूफ ने इरफ़ान को उनके नए क्रिकेटिंग रोल के लिए भी बधाई दी. बता दें कि इरफ़ान पठान आईपीएल 2018 में कमेंट्री कर रहे है. इससे पहले इरफ़ान ने एक ट्वीट कर KL राहुल को आईपीएल इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक लगाने की बधाई देते हुए भाई युसूफ पठान से 13 गेंदों में 50 रन बनाने की बात कही थी. वहीँ इसके जवाब में युसूफ को ट्वीट करते हुए भाई की चुनौती को स्वीकार किया.

युसुफ पठान ने अपने ट्वीट में लिखा- "तेरे लिए 13 बॉल में भी 50 बनाने का ट्राई करेंगे इंसा अल्लाह भाई और केएल राहुल अच्छा खेले. इरफान पठान तुम्हें कमेंट्री करते सुनना भी सुकून भरा है. उम्मीद है कि आईपीएल की नई भूमिका का तुम आनंद ले रहे हो." गौरतलब है कि केएल राहुल ने 16 गेंदों पर 51 रन की धमाकेदार पारी खेली थी. राहुल ने अपनी पारी में छह चौके और चार छक्के जमाए. उन्होंने अमित मिश्रा के एक ओवर में 24 रन ठोककर अपना अर्धशतक पूरा किया.

मिश्रा ने पारी का तीसरा ओवर फेंका था, जिसकी पहली गेंद पर राहुल ने चौका जमाया, अगली दो गेंदों को छक्के लिए सीमा रेखा के बाहर भेज दिया, जबकि चौथी और पांचवीं गेंद पर चौका जमाते हुए रिकॉर्ड 14 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया. बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के पूर्व खिलाड़ी यूसुफ पठान इस बार हैदराबाद की तरफ से खेलते नजर आएंगे. सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच इस सीजन का चौथा मुकाबल खेला जाना है.

 

IPL2018 : सचिन के शागिर्द ने दो गेंदों में छीनी कोहली से जीत

IPL2018 : ब्रैंडन मैक्कुलम ने बनाया नया रिकॉर्ड

IPL में सबसे कम उम्र का खिलाडी है खानदानी रईस

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -