स्टार प्रचारक बनकर गुजरात पहुंचे सीएम योगी
स्टार प्रचारक बनकर गुजरात पहुंचे सीएम योगी
Share:

गाँधी नगर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्नयाथ आज से दो दिन के गुजरात के दौरे पर हैं, वह गुजरात में आगामी चुनाव से पहले पार्टी के लिए प्रचार अभियान को आक्रामक बनाने की कोशिश करेंगे. योगी आदित्यनाथ की भाषण शैली के कारण पार्टी द्वारा उन्हें स्टार प्रचारक के तौर पर गुजरात में उतारा जा रहा है.

आपको बता दें कि इस चुनाव में भाजपा के साथ ही पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की साख दांव पर लगी है, क्योकि गुजरात दोनों का गृह राज्य है .पाटीदारों को आरक्षण देने के मुद्दे पर हार्दिक पटेल की कांग्रेस से जुगलबंदी से बीजेपी चिंतित है. इसीलिए भाजपा प्रदेश में हिंदू छवि को पूरी तरह से भुनाना चाहती है. इस काम में योगी की मदद के लिए उत्तर प्रदेश के अन्य मंत्री भी लगे हुए है . इसके अलावा उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी हैं जो कि अपनी संगठनात्मक क्षमता के लिए जाने जाते हैं.

उल्लेखनीय है कि योगी गुजरात में उन जगहों पर पार्टी को मजबूत करेंगे जहां पार्टी की स्थिति कमजोर हैं या फिर जहां उत्तर प्रदेश से आए लोग निवास करते हैँ. चुनाव प्रचार के लिए गुजरात के वलसाड़ पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई से कांग्रेस बौखला गई है.

यह भी देखें

UP में गांवों को शहरों से जोड़ेंगी संकल्प बसें, योगी ने किया शुभारंभ

जब महिला शौचालय में घुसे राहुल गाँधी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -