सीबीआई ने कृषि अधिकारी के घर  से  2.15 करोड़ रुपए की नकदी जब्त की
सीबीआई ने कृषि अधिकारी के घर से 2.15 करोड़ रुपए की नकदी जब्त की
Share:

सीबीआई द्वारा बड़ी मात्रा में नकदी जब्त करने की कार्रवाई करते हुए केन्द्रीय कृषि मंत्रालय के अधिकारी आर के शशिहर के कोलकाता स्थित आवास से 2.15 करोड़ रुपए की नकदी जब्त करने का मामला सामने आया है . बता दें कि इन दिनों सीबीआई ने पूरे देश में भ्रष्ट  अधिकारियों के खिलाफ मुहिम छेड़ी हुई है . अब तक 26  जगहों पर कार्रवाई की गई है.

इस बारे में सोमवार को एजेंसी के अधिकारियों  ने बताया कि कोलकाता में पदस्थ कृषि मंत्रालय के पादप संरक्षण अधिकारी के आवास से करीब 30 लाख रुपए के आभूषण,डाक विभाग में जमा 32 लाख रुपए के अलावा नई दिल्ली, कोलकाता, बिहार और झारखंड के शहरों में करोड़ों रुपयों की संपत्तियों से जुड़े दस्तावेज और 44 लाख रुपए बैंक में जमा होने की जानकारियां और पांच लाख रुपए के सावधि जमा की भी जानकारी मिली है.

आपको बता दें कि देश में आयातित कृषि उत्पादों को मंजूरी देने में कथित भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने की सीबीआई की मुहिम के तहत शशिहर का आवास उन 26 स्थानों में शामिल है जहां एजेंसी ने तलाशी ली.शशिहर पर फर्जी पादप स्वास्थ्य प्रमाणपत्र के आधार पर आयात करने वालों के माल को अनुमति देने के लिए उनसे धन लेने का आरोप है .

यह भी देखें

चिदंबरम के बेटे कार्ति के ठिकानों पर ईडी का छापा

व्यापम घोटाले में फरार चिकित्सक को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -