आखिर क्यों? तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीर हो रही है वायरल
आखिर क्यों? तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीर हो रही है वायरल
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपनी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. गौरतलब है कि, तेजस्वी ने टीवी के कई शोज में काम किया है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इन दिनों वह एकता कपूर की नई वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त है. इस वेब सीरीज में टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा भी नजर आएंगे. खास बात यह है कि, तेजस्वी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. ठीक उसी तरह एक बार फिर तेजस्वी ने अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. तेजस्वी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के सबसे चर्चित शो 'स्वरागिनी' से की थी.

हालांकि तेजस्वी स्वरागिनी से पहले एक और सीरियल में काम चुकी हैं जिसका नाम है 'संस्कार..धरोहर अपनों की'. इस सीरियल में तेजस्वी ने धरा का किरदार निभाया था. लेकिन ये सीरियल ज्यादा चल नहीं पाया और जल्द ही बंद हो गया. इसके बाद तेजस्वी ने शो स्वरागिनी के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बनाई. इस सीरियल में तेजस्वी का नाम रागिनी था जो एक पारंपरिक मारवाड़ी लड़की का किरदार था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

ये भी पढ़े

'इश्कबाज़' के एक्टर नकुल मेहता ने बदल डाला अपना लुक

बिकिनी में पानी में कातिलाना पोज़ देकर आग लगा रही है FIR की चंद्रमुखी चौटाला

फैंस की डिमांड पर वापस शो का हिस्सा बनी थी ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -