आखिर क्यों? इस एक्ट्रेस की सिक्युरिटी में लगाने पड़े 200 बाउंसर्स

आखिर क्यों? इस एक्ट्रेस की सिक्युरिटी में लगाने पड़े 200 बाउंसर्स

साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म 'वेलइक्करन' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमे उनके साथ शिवा कार्तिकेयन लीड रोल में हैं, आपको बताना चाहेंगे कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों राजस्थान के अजमेर और किशनगढ़ में चल रही है, जंहा एक गाने कि शूटिंग चल रही है, खबरों के मुताबिक पता चला है कि फिल्म की शूटिंग और नयनतारा को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है.

जिसके चलते मेकर्स ने 200 बाउंसर्स नयनतारा की सिक्युरिटी में लगाए हैं. साथ ही गाने की शूटिंग के कुछ फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिसमे नयनतारा व्हाइट गाउन में प्रिंसेस लुक में नजर आ रही हैं साथ ही उनके हाथों में खूबसूरत रिंग है. फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान में किशनगढ़ के मार्बल डंपिंग यार्ड के पास सेट बनाया गया है, साथ ही कुछ सीन व गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर का सेट बनाया गया है.

वैसे नयनतारा आखिरी बार 2017 में आई तमिल फिल्म 'डोरा' में नजर आई थीं, इनके साथ इस फिल्म में थंबी रमैया, हरीश उथमन और सुली कुमार ने भी काम किया था, साथ ही हम आपको बताना चाहेंगे कि लास्ट टाइम शिवा कार्तिकेयन 2016 में आई फिल्म 'रेमो' में नजर आए थे, इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश और सतीश ने काम किया था.

ये भी पढ़े

पिता की 'प्रेयर मीट' में बेटी आदिरा संग नजर आई रानी मुखर्जी

ग्लैमरस सेल्फी के चक्कर में Troll हुई 'अमीषा पटेल'

'देवांशी' के फेमस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया संग रचाई शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?